अभिनेत्री श्रेनु पारिख ने शादी के बाद अपनी जिंदगी के बारे में बड़ा खुलासा किया

0
30

मुंबई, 11 फरवरी (आईएएनएस)। टीवी अभिनेत्री श्रेनु पारिख ने हाल ही में अभिनेता अक्षय म्हात्रे से शादी की है। उन्‍होंने शादी के बाद अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की। उन्‍होंने बताया कि कैसे वह हमेशा अपने पति में एक घर ढूंढना चाहती थीं और आखिरकार उन्हें वह मिल गया है।

इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन में एक यूजर ने ‘मैत्री’ फेम एक्ट्रेस से पूछा कि शादी के बाद उनकी जिंदगी कैसी चल रही है।

श्रेनु पारिख ने जवाब दिया, ”बहुत से लोग यह सवाल पूछ रहे हैं। असल में जिंदगी बिल्कुल वैसी ही है, लेकिन बस सब डबल हो गया। 2 परिवार, 2 दोस्तों का समूह, हर चीज का डबल हो गई।”

अभिनेत्री से पूछा गया कि वह अपने डेटिंग पीरियड को मिस कर रही हैं। इस पर उन्होंने कहा, ”हाहाहा यह बहुत अच्छा है! मैरिड लाइफ अभी शुरू हुई है, लेकिन अच्छी चल रहा है! मैं इसे मिस नहीं करती, क्योंकि मैं हमेशा अपने पति में एक घर ढूंढना चाहती थी और आखिरकार मुझे वह मिल गया है!”

‘इश्कबाज’ से चर्चा में आईं अभिनेत्री ने आगे बताया कि वह अक्षय को ‘माऊ’ कहकर बुलाती हैं। श्रेनु पारिख की अक्षय से मुलाकात धारावाहिक ‘घर एक मंदिर’ की शूटिंग के दौरान हुई थी।

एक यूजर ने श्रेनु पारिख से पूछा कि क्या वह अक्षय के साथ कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनना चाहती हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, “हाहाहा बिग बॉस देखना तो सिखा दिया मैंने… पर जाना।”

श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे 21 दिसंबर 2023 को वडोदरा में शादी के बंधन में बंधे थे।