सिद्धांत चतुर्वेदी का म्यूजिक वीडियो ‘इत्तेफाक’ रिलीज, वामिका गब्बी संग नजर आई कमाल की केमिस्ट्री

0
15

मुंबई, 12 जून (आईएएनएस)। एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का म्यूजिक ट्रैक ‘इत्तेफाक’ आखिरकार रिलीज हो गया है। अपने ट्रैक को लॉन्च करते हुए एक्टर ने बताया कि वह हमेशा से एक्टिंग और डांस के साथ-साथ सिंगिंग और सॉन्ग राइटिंग में भी हाथ आजमाना चाहते थे।

‘इत्तेफाक’ 2 मिनट 48 सेकंड का म्यूजिक वीडियो है। इस गाने को सिद्धांत और सवेरा ने गाया है। खास बात यह है कि सिद्धांत ने गाने के लिरिक्स भी लिखे हैं। इसमें बेहतरीन धुन और शानदार विजुअल्स हैं।

गाने के बारे में बात करते हुए सिद्धांत ने कहा, “म्यूजिक हमेशा से ही मेरे लिए एक पैशन रहा है। मैं काफी समय से एक्टिंग और डांस के साथ-साथ सिंगिंग और सॉन्ग राइटिंग में भी हाथ आजमाना चाहता था।”

सिद्धांत ने कहा, “‘इत्तेफाक’ इन सभी पैशन का परफेक्ट मिश्रण है। मैंने इस गाने को बनाने में दिन-रात एक किए हैं और मैं इसे दुनिया के साथ शेयर करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं।”

गाने को अर्जुन वरेन सिंह ने डायरेक्ट किया है। गाने में अंकन सेन और साहिल एम खान ने डांस कोरियोग्राफ किया है। वहीं म्यूजिक कंपोजर ओएएफएफ और सवेरा हैं।

म्यूजिक वीडियो में सिद्धांत का एक नया अवतार देखने को मिलेगा। एक्ट्रेस वामिका गब्बी के साथ उनकी कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धांत जल्द ही फिल्म ‘युधरा’ में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी भी हैं।

सिद्धांत ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में टीवी शो ‘लाइफ सही है’ से की थी। वह वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ में नजर आए।

उन्होंने 2019 में रिलीज हुई ‘गली बॉय’ से बॉलीवुड डेब्यू किया। इसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अहम भूमिका में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने अपने से बड़ी उम्र का किरदार निभाया था।

इसके बाद सिद्धांत ‘बंटी और बबली 2’, ‘गहराइयां’, ‘फोन भूत’ और ‘खो गए हम कहां’ जैसी फिल्में में नजर आ चुके हैं।