सिकंदर खेर ने देव पटेल की तारीफ में कहा- ‘वह मेरे करियर के सबसे अच्छे डायरेक्टर्स में से एक हैं’

0
14

मुंबई, 4 अप्रैल (आईएएनएस)। एक्टर सिकंदर खेर इस समय अपनी पहली हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर ‘मंकी मैन’ के प्रीमियर में भाग लेने के लिए अमेरिका में हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन भारतीय मूल के ब्रिटिश एक्टर-फिल्ममेकर देव पटेल कर रहे हैं। फिल्म को लेकर खेर ने कहा कि वह उनके करियर के सबसे अच्छे डायरेक्टर्स में से एक हैं, जिनके साथ वह काम कर रहे हैं।

‘मंकी मैन’ का प्रीमियर ग्रूमैन के चाइनीज थिएटर में होने वाला है और इसके बाद यह 5 अप्रैल को अमेरिका में रिलीज होगी।

एक्टर इस ग्रैंड इवेंट के लिए स्टार-स्टडेड कलाकारों में शामिल होंगे।

फिल्म के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए सिकंदर ने बताया कि उन्होंने 10 साल पहले फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था। उन्होंने कहा, ”फिल्म आखिरकार रिलीज हो रही है, यह कड़ी मेहनत का नतीजा है। दिलचस्प बात यह है कि मैंने इस पार्ट के लिए 10 साल पहले ऑडिशन दिया था और अब इसके प्रीमियर के लिए लॉस एंजिल्स में हूं।”

एक्टर ने फिल्ममेकर की तारीफ की। खेर ने कहा, ”देव मजेदार और मजाकिया स्वभाव के इंसान हैं, जो सेट पर उनके काम में झलकता है। वह यकीनन उन बेस्ट डायरेक्टर्स में से एक हैं जिनके साथ मैंने अपने अब तक के करियर में काम किया है। उनके पास शानदार विजन है।”

उन्होंने आगे कहा, ”एसएक्सएसडब्ल्यू (साउथ बाय साउथवेस्ट फिल्म फेस्टिवल) से लेकर अब लॉस एंजिल्स में होने तक, फीडबैक जबरदस्त रहा है और यह इसका सबसे मजेदार हिस्सा है।

‘मंकी मैन’ में भारत और पश्चिम दोनों के प्रमुख कलाकार शामिल हैं। सिकंदर के साथ, कलाकारों में देव पटेल, शार्ल्टो कोपले, शोभिता धूलिपाला, मकरंद देशपांडे, अश्विनी कालसेकर और अन्य शामिल हैं।

एक्शन थ्रिलर फिल्म देव पटेल नामक युवक की जर्नी के बारे है, जो भ्रष्ट नेताओं के चलते हुई अपनी मां की मौत के लिए न्याय मांगने के मिशन पर है।