लाल व सफ़ेद रंग के कपड़ों में खूबसूरत दिख रहे सोनाक्षी-ज़हीर ने दिया पोज

0
13

मुंबई, 23 जून (आईएएनएस)। अपनी शादी की कानूनी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद मुंबई के लिंकिंग रोड पर स्थित आलीशान बैस्टियन रेस्टोरेंट में नवविवाहित सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पति ज़हीर इकबाल के साथ पैपराजी के लिए पोज दिया। वे लाल रंग की ‘चांद बूटा’ ब्रोकेड रॉ मैंगो साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनकी मांग में सिंदूर था।

सफ़ेद रंग के कपड़े मेें जहीर बेहद खुश नज़र आ रहे थे और इस जोड़े ने रेस्टोरेंट के बाहर तस्वीरें खिंचवाईं।

औपचारिक फ़ोटो शूट के बाद, नवविवाहित जोड़े ने के लिए पैपराज़ी के साथ एक समूह तस्वीर खिंचवाई। इससे दिन भर उनके पीछे लगे रहे फ़ोटोग्राफ़र बहुत खुश हुए।

शाम ढलने के साथ ही मशहूर हस्तियों का आना शुरू हो गया। रेस्टोरेंट में सबसे पहले पहुंचने वालों में सोनाक्षी की ‘हीरामंडी’ को-स्टार अदिति राव हैदरी (‘बिब्बोजान’) और उनके मंगेतर दक्षिण भारतीय स्टार सिद्धार्थ शामिल थे।

जहीर के ‘रुसलान’ के साथी कलाकार सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा सबसे पहले पहुंचने वालों में से थे।

‘हीरामंडी’ की अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने अपनी शुभकामनाएं देने के लिए फूल भेजे, क्योंकि वे पहले से तय प्रतिबद्धताओं के कारण शादी में शामिल नहीं हो सकीं।

रिसेप्शन स्थल पर पहुंचने वाले अन्य लोगों में गुजरे जमाने की सुपरस्टार सायरा बानो थीं। वो हुमा कुरैशी के अपने भाई साकिब सलीम के साथ पहुंचने के बाद आईं। उसके बाद अनिल कपूर, चंकी पांडे और काजोल पहुंचे।

औपचारिक फोटो शूट के बाद, नवविवाहित जोड़े ने एक समूह तस्वीर के लिए पैपराज़ी के साथ शामिल हुए।

पार्टी का थीम काला और लाल है। डेकोरेटर्स की एक टीम ने लाल फूलों की व्यवस्था की है। डीजे गणेश रिसेप्शन में लाइव प्रदर्शन कर रहे हैं। सोनाक्षी और ज़हीर सात साल से डेटिंग कर रहे थे। सलमान ने सोनाक्षी को एक्शन-कॉमेडी ‘दबंग’ (2010) में बॉलीवुड में ब्रेक दिया था।

ज़हीर ने भी सलमान खान द्वारा निर्मित फ़िल्म – ‘नोटबुक’ से शुरुआत की। वहां उन्हें एक और नवोदित अभिनेत्री, प्रनूतन बहल के साथ कास्ट किया गया। प्रनूतन अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी और नूतन की पोती हैं।

ऐसा कहा जाता है कि सलमान ने 2017 में ‘नोटबुक’ के सेट पर सोनाक्षी को ज़हीर से मिलवाया था।