हैदराबादी फूड स्टॉल की ‘कुमारी आंटी’ से मिले सोनू सूद, भीड़ के सामने की जमकर तारीफ

0
12

मुंबई, 5 जुलाई (आईएएनएस)। कोरोना काल में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लाखों लोगों की मदद की। एक्टर जिस तरह मुसीबत में फंसे लोगों की मदद करते हैं, उनके लिए वह किसी मसीहा से कम नहीं हैं। सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह खाने की स्टॉल लगाने वाली एक महिला से मिलते दिखाई दे रहे हैं।

हाल ही में सोनू सूद ने हैदराबाद के माधापुर इलाके में सड़क किनारे खाने का स्टॉल लगाने वाली महिला दसारी साई कुमारी से मुलाकात की, जिन्हें सोशल मीडिया पर ‘कुमारी आंटी’ के नाम से जाना जाता है।

कुमारी आंटी अपने फूड स्टॉल पर कई तरह के नॉन वेजिटेरियन डिशेज रखती हैं, जिसके चलते वो सोशल मीडिया पर फेमस हो गईं।

सोनू ने सोशल मीडिया पर कुमारी आंटी के साथ एक वीडियो शेयर किया और लिखा, “कुमारी आंटी हर महिला में मौजूद शक्ति और मजबूती का सबूत हैं। आइए हम अपने शब्दों और कामों से इनका समर्थन करें, सेलिब्रेट करें और उन्हें सशक्त बनाएं।”

वीडियो में, सोनू ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, “वह एक आत्मनिर्भर महिला हैं। जब हम महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं, तो हम इस बारे में बात करते हैं कि कैसे सभी को अपने परिवारों के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए, और कुमारी आंटी इसका सबसे अच्छा उदाहरण हैं।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनू जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘फतेह’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म साइबर क्राइम के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और शिव ज्योति राजपूत लीड रोल में हैं।

हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया था। जो काफी इंप्रेसिव था। इसकी शुरुआत में आवाज सुनाई देती है, ‘फतेह, 19 मार्च को तुमने 40 आदमी…’ इससे पहले कि बात पूरी हो पाती, सोनू सूद की आवाज सुनाई देती है, ’50…. 40 नहीं 50। 10 की बॉडी कभी मिलेंगी नहीं।’

वह व्यक्ति पूछता है कि इतने आदमियों को मारने के बाद तुम्हें कुछ कहना है? इस पर सोनू कहते हैं, ‘भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’ वह व्यक्ति फिर पूछता है, ‘क्या लगता है तुम्हें, जो तुमने किया, वो सही किया?’

इसके बाद दोनों हाथों में गन लिए एक आदमी की एंट्री होती है। उसके शरीर पर कई चोट के निशान हैं। वह अपने खून से सने हाथों को धोता है, और इसके बाद खूब सारा मार-धाड़ और खून खराबा दिखाया जाता है।

-आईएएनएस

पीके/केआर