सोनू सूद, रितेश देशमुख ने सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग की मजेदार यादें की साझा

0
20

मुंबई, 2 फरवरी (आईएएनएस)। एक्टर सोनू सूद और रितेश देशमुख ने सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) के 10वें सीजन के साथ अपने जुड़ाव के बारे में खुलकर बात की है और मजेदार किस्सा साझा किया।

2011 में लॉन्च किया गया, सीसीएल भारत का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला खेल और एंटरटेनमेंट इवेंट बन गया है। सोनू ‘पंजाब दे शेर’ के कैप्टन हैं, जबकि रितेश ‘मुंबई हीरोज’ के कैप्टन हैं।

सीसीएल से जुड़े दिग्गजों में सलमान खान भी शामिल हैं, जो ‘मुंबई हीरोज’ के ब्रांड एंबेसडर हैं, जबकि उनके भाई सोहेल खान ‘मुंबई हीरोज’ के मालिक हैं।

तेलुगु एक्टर वेंकटेश ‘तेलुगु वॉरियर्स’ के ब्रांड एंबेसडर हैं, अखिल अक्किनेनी ‘तेलुगु वॉरियर्स’ के कैप्टन हैं। आर्य ‘चेन्नई राइनोज’ के कैप्टन हैं, सुदीप ‘कर्नाटक बुलडोजर्स’ के कैप्टन हैं, मोहनलाल केरल स्ट्राइकर्स के सह-मालिक हैं, इंद्रजीत केरल स्ट्राइकर्स के कैप्टन हैं। मनोज तिवारी भोजपुरी दबंग्स के कैप्टन हैं, और बोनी कपूर अपनी टीम के कप्तान जिस्सू सेनगुप्ता के साथ बंगाल टाइगर्स के मालिक हैं।

सीसीएल के साथ अपने जुड़ाव के बारे में, सोनू ने कहा: “मेरे लिए, सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग सिर्फ एक गेम से कहीं अधिक है। यह हम कलाकारों के लिए एकजुट होने और मैदान के अंदर और बाहर खूब मौज-मस्ती करने का मौका है। मुझे एक मजेदार किस्सा याद है जब एक बार मैदान पर मैंने हवा में शॉट मारा और कुछ ही पलों में मनोज ने गेंद कैच कर ली।”

सोनू ने आगे कहा, “मैं चिल्लाया ‘प्लीज ड्रॉप इट’, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और बाद में मजाकिया अंदाज में मुस्कुराते हुए क्रीज पर आए और कहा, ‘सॉरी, पाजी, सॉरी यार, गलती हो गई। अब, मैं यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि इस नए सीजन में हम सभी के लिए क्या है।”

वहीं, रितेश ने कहा, “सीसीएल को लेकर मैं हमेशा से ही पैशनेट रहा हूं। मुझे याद है, जब मेरी शादी हुई तो अगले दिन मैं अपनी टीम के लिए मैच खेल रहा था। तो, रिसेप्शन के समय, मेरे साथ कुछ टीम के सदस्य थे जो मुझे एक कोने में ले गए और मुझे अगले दिन खेलने के लिए राजी किया।”

हिंदी, पंजाबी, भोजपुरी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित भारत के प्रमुख फिल्म उद्योगों का प्रतिनिधित्व करने वाली आठ टीमें शामिल हैं। सीसीएल सीजन 10 200 से अधिक सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली और पसंद की जाने वाली फिल्मी हस्तियों को एक मंच पर लाएगा।

चार वीकेंड्स तक चलने वाला, और 20 मनोरंजक मैचों के साथ, जो क्रिकेट फैंस के अलावा व्यापक दर्शकों को आकर्षित करेगा, एड्रेनालाईन-पंपिंग टूर्नामेंट को 23 फरवरी से जियोसिनेमा पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा।