टी-20 के संपूर्ण गेंदबाज हैं बुमराह: ब्रॉड

0
12

नई दिल्ली, 27 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले से पहले जसप्रीत बुमराह की प्रशंसा करते हुए उन्हें दुनिया का सबसे संपूर्ण टी20 गेंदबाज बताया है।

दोनों टीमें सीजन की अपनी पहली जीत हासिल करने के लिए बेताब हैं। हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में हैदराबाद के हेनरिक क्लासेन और मुंबई इंडियंस के बुमराह के बीच मुकाबला मैच का मुख्य आकर्षण बनने की ओर अग्रसर है।

शुरुआती मैचों में दिल तोड़ने वाली हार के बाद, हैदराबाद और मुंबई आईपीएल 2024 सीजन में वापसी करने और महत्वपूर्ण अंक हासिल करने के लिए दृढ़ हैं।

क्लासेन की विस्फोटक बल्लेबाजी ने हैदराबाद को उनके पिछले मैच में लगभग जीत दिला दी थी, जबकि बुमराह के लिए लंबे ब्रेक के बाद दमदार कमबैक रहा और उन्होंने चार ओवरों में 14 रन देकर 3 विकेट लिए।

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए, ब्रॉड ने एक टी20 गेंदबाज के रूप में बुमराह की क्षमता की सराहना की।

ब्रॉड ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया, “ईमानदारी से कहूं तो, वह शानदार दिखता है। अगर दुनिया में कोई है जो पूर्ण टी20 गेंदबाज है, तो वह वही है।”

एक मजबूत गेंदबाज के रूप में बुमराह की प्रतिष्ठा को ध्यान में रखते हुए, ब्रॉड ने क्लासेन की रणनीति पर अनुमान लगाया और सुझाव दिया कि भारतीय तेज गेंदबाज का सामना करना एक महत्वपूर्ण चुनौती हो सकती है।

इस मुकाबले और दिलचस्प टक्कर के दौरान बुमराह अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड भी कर सकते हैं, क्योंकि उनका लक्ष्य आईपीएल में 150 विकेट लेने वाले भुवनेश्वर कुमार के बाद दूसरा भारतीय तेज गेंदबाज बनना है।