होली स्पेशल एपिसोड ‘सुहागन के संग, जश्न के रंग’ में शामिल हुए शगुन पांडे की सुधा चंद्रन ने की तारीफ

0
17

मुंबई, 23 मार्च (आईएएनएस)। होली स्पेशल एपिसोड ‘सुहागन के संग, जश्न के रंग’ को लेकर एक्‍ट्रेस सुधा चंद्रन ने कहा कि युवा पीढ़ी के साथ जुड़ना खुशी की बात है, जिनमें फोकस के साथ जबरदस्‍त ऊर्जा है।

होली के अवसर पर, शो ‘सुहागन’ के शुक्ला परिवार ने रंगों, हंसी और उत्सव के पर्व का स्वागत करने के लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं। उन्होंने ‘डोरी’, ‘परिणीति’, ‘उडारियां’, ‘मेरा बालम थानेदार’ और ‘मंगल लक्ष्मी’ के पात्रों को एक रंगीन उत्सव के लिए आमंत्रित किया है।

इस एपिसोड को ‘बिग बॉस’ विनर मुनव्वर फारुकी होस्ट कर रहे हैं।

शो ‘डोरी’ में कैलाशी देवी का किरदार निभाने वाली सुधा ने कहा: “जब मैं विशेष होली कार्यक्रम के लिए मंच पर आती हूं तो एक सुखद अहसास होता है। एक स्टोरीबोर्ड के साथ कैलाशी, डोरी को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करती है। मेरे साथी शो के कलाकाराें से मिलना हमेशा खुशी की बात होती है। उनके साथ जुड़ना एक आनंददायक अनुभव था, खासकर युवा पीढ़ी के साथ जिनमें फोकस के साथ जबरदस्‍त ऊर्जा देखने को मिली।”

उन्होंने कहा, शो ‘मेरा बालम थानेदार’ के वीर (शगुन पांडे द्वारा अभिनीत) से मिलना विशेष रहा। डांस करते समय उनकी ऊर्जावान उपस्थिति ने मुझे बेहद खुशी से भर दिया।”

सुधा ने आगे कहा, ”यह सह-कलाकारों के साथ फिर से जुड़ने का सही मौका था, जैसे कि लंबे समय के बाद नीलू वाघेला के साथ मेरी हाल ही में मुलाकात हुई थी। आइए आशा करें कि सभी नकारात्मकता खत्म हो जाएगी और हर कोई खुशियां अपनाएगा और नई दोस्ती को बढ़ावा देगा।”

‘सुहागन के संग, जश्न के रंग’ 23 मार्च को शाम 6:30 बजे कलर्स पर प्रसारित होगा।