ग्लैमरस अवतार को छोड़ माफिया बनी सनी लियोनी, नई फिल्म का फर्स्ट लुक किया शेयर

0
14

मुंबई, 3 जून (आईएएनएस)। इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक सनी लियोनी ने बेशक कुछ ही फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्होंने जो भी आइटम सॉन्ग किया, वह लोगों के जुबां पर आज भी है। वह लाखों दिलों पर राज करती हैं।

उनकी फिल्में और गानों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस सब के बीच एक्ट्रेस सनी लियोनी ने सोमवार को अपनी अपकमिंग तमिल फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ का फर्स्ट लुक शेयर किया।

एक्ट्रेस ने दो पोस्टर शेयर किए। इनमें उनका नया अवतार देखने को मिल रहा है, जिसे पहले कभी किसी ने नहीं देखा होगा।

सोशल मीडिया पर सनी ने एक पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर में वह प्रिया मणि के रोल में स्कर्ट के साथ चेक शर्ट पहने नजर आ रही हैं।

वहीं दूसरे पोस्टर में उन्होंने को-एक्टर जैकी श्रॉफ की गर्दन को गुस्से में पकड़ा हुआ है। पोस्टर देख ऐसा लग रहा है, जैसे सनी जैकी का गला दबा रही हैं। सनी ने ग्लैमरस अवतार को छोड़ बोल्ड माफिया के रोल को बखूबी उतारा है।

एक्ट्रेस ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “एक हाइपर-लिंक फिल्म जुलाई से सिनेमाघरों में!…”

फिल्म में सनी एक हत्यारन की भूमिका में हैं, जो एक गिरोह की मुख्य सदस्य है। वह कॉन्ट्रैक्ट किलर है। उनका किरदार काफी क्रूर है, जो उनकी ग्लैमरस इमेज से बिलकुल अलग है।

विवेक कुमार कन्नन इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें सनी के अलावा, सारा अर्जुन भी हैं। इसे गायत्री सुरेश और विवेक कुमार कन्नन ने प्रोड्यूस किया है।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो सनी को पिछली बार तमिल फिल्म ‘थी इवान’ में देखा गया था। उनके पास मलयालम फिल्में ‘रंगीला’ और ‘शेरो’, तमिल फिल्म ‘वीरमादेवी’ और हिंदी फिल्म ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ है।