मां के साथ अपने भावनात्मक जुड़ाव पर खुलकर बोले एक्‍टर सनी सिंह

0
13

मुंबई, 7 जुलाई (आईएएनएस)। अपकमिंग फिल्‍म ‘वाइल्ड वाइल्ड पंजाब’ की रिलीज की तैयारी कर रहे एक्‍टर सनी सिंह ने अपनी मां के साथ अपने भावनात्मक जुड़ाव के बारे में खुलकर बात की।

जब उनसे पूछा गया कि यह फिल्म उनके लिए क्यों खास है, तो सनी ने भावुक होते हुए कहा, “यह मेरी मां के लिए मेरी सबसे खास और महत्वपूर्ण फिल्म है। रिलीज से पहले ही उनका निधन हो गया, लेकिन उन्होंने इसका हर सीन देखा था।”

उन्‍होंने कहा, “जब भी फिल्‍म के बारे में बात होती थी तो वह उत्साहित हो जाती थीं, वह पूछती थी कि फिल्म कब शुरू हो रही है? या तुम कब जा रहे हो?”

एक्‍टर ने कहा कि उनकी मां इस फिल्म को लेकर सबसे ज़्यादा उत्साहित थीं।

उन्‍होंने कहा, ”यह मेरे लिए हमेशा खास रहेगा। लव (रंजन) सर भी जानते हैं कि यही वजह है कि मैं इस फिल्म से भावनात्मक रूप से इतना जुड़ा हुआ हूं। इसके अलावा, इस फिल्म में अन्य कलाकारों के साथ काम करना मेरे लिए अपने परिवार के साथ काम करने जैसा था।”

सिमरप्रीत सिंह द्वारा निर्देशित ‘वाइल्ड वाइल्ड पंजाब’ एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो अपने दोस्तों के साथ ब्रेकअप रोड ट्रिप पर जाता है।

फिल्म में वरुण शर्मा, जस्सी गिल, मनजोत सिंह और पत्रलेखा भी हैं। यह 10 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

सनी की बात करें तो उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी की’ से टेलीविजन पर डेब्यू किया था। बाद में वह ‘शकुंतला’ सीरीज में भी नजर आए।

उन्होंने 2010 में शाहिद कपूर अभिनीत ‘पाठशाला’ से सिनेमा की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद उन्हें ‘दिल तो बच्चा है जी’, ‘आकाशवाणी’, ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘दे दे प्यार दे’, ‘उजड़ा चमन’, ‘जय मम्मी दी’ और ‘आदिपुरुष’ जैसी फिल्मों में देखा गया।