सरे ने विटालिटी टी20 ब्लास्ट के लिए स्पेंसर जॉनसन को साइन किया

0
8

लंदन, 7 मई (आईएएनएस)। काउंटी टीम सरे ने विटालिटी टी20 ब्लास्ट 2024 के पहले आठ मुकाबलों के लिए ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन को अपने साथ जोड़ा है।

टी20 विश्व कप से बाहर रहने के बाद बाएं हाथ का तेज गेंदबाज रीस टॉपले, क्रिस जॉर्डन, सैम करन और विल जैक की अनुपस्थिति में दिखाई देगा, जिन्हें इंग्लैंड टीम में नामित किया गया है।

इसके अलावा, सरे को मार्च में तब झटका लगा जब ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एरोन हार्डी को उनके कार्यभार को नियंत्रित करने के लिए तीन महीने बाद टीम से बाहर कर दिया गया। जॉनसन विदेशी विकल्प के रूप में सीन एबॉट के साथ जुड़ेंगे।

जॉनसन प्रतियोगिता से पहले टीम में शामिल हो जाएंगे और 30 मई को यूटिलिटा बाउल में सरे और हैम्पशायर के बीच होने वाले पहले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। उनका पहला घरेलू मैच 2 जून को किआ ओवल में समरसेट के खिलाफ डबल-हैडर मैच होगा। उनका अंतिम मैच 21 जून को किआ ओवल में ग्लेमोर्गन के खिलाफ होगा।

जॉनसन ने कहा, “मैं सरे में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हूं और मेरे पास पिछले साल किआ ओवल में खेलने की कुछ शानदार यादें हैं। सरे के पास एक शानदार टीम है और मैं दक्षिण लंदन में खचाखच भरी भीड़ के सामने गेंद से योगदान देने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

सरे सीसीसी में पुरुष क्रिकेट निदेशक एलेक स्टीवर्ट ने कहा, “स्पेंसर एक बेहद प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं, जिन्होंने सफेद गेंद क्रिकेट में उच्चतम स्तर पर अपना कौशल दिखाया है। वह ग्रुप चरण के पहले भाग में हमारी गेंदबाजी इकाई को ताकत देंगे, जब इंग्लैंड के साथ विश्व कप में हमारे चार खिलाड़ी होंगे।”

उन्होंने अपने सफल 2023 अभियान में इनविंसिबल्स के लिए पांच विकेट लिए, जिसमें मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के खिलाफ 20 गेंदों में 1 रन देकर 3 विकेट लेना शामिल है।

28 वर्षीय खिलाड़ी वर्तमान में आईपीएल में गुजरात टाइटन्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।