रोहित अकेले दम पर विरोधी टीम से मैच छीन सकते हैं: शाकिब

0
29

नई दिल्ली, मई 31 (आईएएनएस)। भारत के खिलाफ वार्म अप मैच से पहले बांग्लादेश के अनुभवी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की जमकर सराहना करते हुए कहा कि रोहित ऐसे बल्लेबाज हैं, जो अकेले ही पूरा मैच पलटने का माद्दा रखते हैं।

भारत और बांग्लादेश शनिवार को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में एक दूसरे से भिड़ेंगे।

इस बीच स्टार स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शाकिब ने कहा, “मुझे लगता है कि पिछले कुछ साल जिस तरह से रोहित शर्मा ने भारतीय टीम की कमान संभाली है, वह शानदार है। टीम में एक लीडर के तौर पर उनकी छवि बहुत अच्छी है और सभी खिलाड़ी उनका सम्मान करते हैं। रोहित एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अकेले ही किसी भी मैच को विरोधी टीम से दूर और अपने पक्ष में ले जाने का दम रखते हैं।”

दूसरी तरफ स्टेडियम का दौरा करने के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप अभियान शुरू करने से पहले यूएस की कंडीशन को समझना मह्तवपूर्ण है।

उन्होंने कहा, “यह मैदान, पिच और इस तरह की चीजों को महसूस करने की लय में आने के बारे में है। सलामी बल्लेबाज स्टेडियम में प्रशंसकों को देखने के लिए उत्सुक हैं। अमेरिका, वेस्टइंडीज के साथ मिलकर अपना पहला क्रिकेट विश्व कप आयोजित कर रहा है।

रोहित ने कहा, “न्यूयॉर्क में लोग विश्व कप देखने के लिए बेताब होंगे, क्योंकि विश्व कप पहली बार यहां हो रहा है। मुझे पूरा यकीन है कि सभी टीमों के सभी प्रशंसक काफी उत्साहित हैं और इस टूर्नामेंट का इंतजार कर रहे हैं। साथ ही खिलाड़ी भी टूर्नामेंट शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते।”

आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में शनिवार को होने वाले अभ्यास मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने अमेरिका में नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का दौरा किया।