कमिंस का लगेज चोरी, मैक्सवेल और स्टार्क की फ्लाइट लेट, बड़ी मुश्किल से बारबाडोस पहुंची ऑस्ट्रेलियाई टीम

0
9

नई दिल्ली, 3 जून (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलियाई टीम टी20 विश्व कप में ओमान के खिलाफ अपने पहले मैच की तैयारियों में जुटी है, लेकिन टीम के कई प्रमुख खिलाड़ियों को बारबाडोस में टीम से जुड़ने में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

इस सफर में कमिंस का सामान ही चोरी हो गया। वहीं, स्टार्क और मैक्सवेल भी जैसे-तैसे बारबाडोस पहुंचे।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के अनुसार, तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस और ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को इस सफर में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। जानकारी के अनुसार, कमिंस की बारबाडोस तक की यात्रा पूरे दो दिनों में पूरी हुई।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के अनुसार एश्टन एगर ने मीडिया से कहा, “कई खिलाड़ी आईपीएल में भारत में लंबे समय तक रहे हैं, उनमें से कुछ ने तो 48 घंटे घर पर भी बिताए हैं, इसलिए ऐसा ब्रेक खिलाड़ी को थोड़ी राहत और ताजगी देता है।”

इस बीच, स्टार्क और मैक्सवेल को फ्लाइट में देरी का सामना करना पड़ा, जिसके कारण उन्हें लॉस एंजिल्स और मियामी में रात भर रुकना पड़ा।

इससे पहले, मार्कस स्टोइनिस को भी परेशानी का सामना करना पड़ा, जब उनका क्रिकेट किट अभ्यास मैच के लिए त्रिनिदाद नहीं पहुंचा। यही वजह थी कि वो वेस्टइंडीज के खिलाफ वॉर्म-अप मैच नहीं खेल पाए।

हालांकि, टीम इन तमाम मुश्किलों के बाद भी अपने विश्व कप लक्ष्यों से पीछे नहीं हटी है। इन तमाम चुनौतियों के अगले दिन, एश्टन एगर और अन्य चार खिलाड़ियों ने सेंट फिलिप के दक्षिण पूर्वी पेरिस में स्थित विंडवार्ड क्रिकेट क्लब में एक प्रशिक्षण सत्र में भाग लिया।

ऑस्ट्रेलिया अपना अभियान 6 जून को ओमान के खिलाफ केंसिंग्टन ओवल ब्रिजटाउन, बारबाडोस में शुरू करेगा। इसके बाद उनका अगला मैच 9 जून को इंग्लैंड के साथ होगा।

ऑस्ट्रेलिया के पास दोनों अभ्यास मैचों में खिलाड़ियों की कमी थी और उनकी 15 सदस्यीय टीम में से केवल 9 खिलाड़ी ही उपलब्ध थे।

आईपीएल प्लेऑफ में भाग लेने के कारण ट्रेविस हेड, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन और मार्कस स्टोइनिस ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ देर से जुड़े।