भारत के पास एक शानदार टीम है, वो ट्रॉफी के लिए पूरी जान लगा देंगे : इरफान पठान

0
11

नई दिल्ली, 31 मई (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज और अमेरिका में 2 जून (भारतीय समयानुसार) से शुरू होने वाले आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के लिए पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने भरोसा जताया है कि भारतीय टीम ट्रॉफी जीतने के लिए पूरी जान लगा देगी।

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम अपना अभियान 5 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आयरलैंड के खिलाफ शुरू करेगी।

पठान ने डिज्नी+ हॉटस्टार पर कहा, “क्रिकेट ऊर्जा, रोमांचक पलों और अटूट जुनून का नाम है। टी20 विश्व कप 2024 के साथ, देश भर के प्रशंसक गगनचुंबी छक्कों, अद्भुत कैच और नॉन-स्टॉप क्रिकेटिंग एक्शन के लिए उत्साहित हैं। गली क्रिकेट का खेल हो या विश्व स्तर पर कोई टूर्नामेंट, क्रिकेट के प्रति प्रशंसकों का प्यार ही इस खेल को आकर्षक बनाता है।”

“मैं बहुत खुश हूं कि डिज्नी+ हॉटस्टार इस टूर्नामेंट को मोबाइल पर मुफ्त में देखने के लिए उपलब्ध करा रहा है। हमारे पास एक शानदार टीम है, जो हमारे लिए खेल रही है और मुझे विश्वास है कि वे ट्रॉफी जीतने के लिए पूरी जान लगा देगी।”

20 टीमों की भागीदारी वाले इस मेगा इवेंट के 9वें संस्करण की शुरुआत 2 जून को यूएसए और कनाडा के बीच ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम, डलास, यूएसए में होने वाले मुकाबले से होगी।

टी20 विश्व कप 2024 के मैच डिज्नी+ हॉटस्टार पर मुफ्त में स्ट्रीम किए जाएंगे।