बेंगलुरु ओपन 2024 के उद्घाटन पर डेविस कप सितारों को किया गाया सम्मानित

0
12

बेंगलुरु, 12 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय डेविस कप टीम ने हाल ही में पाकिस्तान को उसी के मैदान पर हराया। उसे सोमवार को बेंगलुरु के कर्नाटक लॉन टेनिस एसोसिएशन (केएसएलटीए) स्टेडियम में बेंगलुरु ओपन 2024 के उद्घाटन समारोह के दौरान सम्मानित किया गया।

टूर्नामेंट के मुख्य ड्रा का उद्घाटन आईएएस मंजूनाथ प्रसाद, एडिशनल चीफ सेक्रेटरी, युवा अधिकारिता और खेल विभाग, और मुख्य अतिथि आर. अशोक सहित कई अन्य दिग्गजों की मौजूदगी में हुआ।

कर्नाटक राज्य लॉन टेनिस एसोसिएशन के अध्यक्ष और विपक्ष के नेता आर. अशोक ने कहा, “यह कर्नाटक राज्य लॉन टेनिस एसोसिएशन के लिए गर्व का क्षण है कि डेविस कप सितारे बेंगलुरु ओपन 2024 में भाग ले रहे हैं। पाकिस्तान में उनकी उपलब्धि ऐतिहासिक और प्रेरणादायक थी। हम इस ऐतिहासिक मैच में उनकी उल्लेखनीय जीत के लिए पूरी टीम को हार्दिक बधाई देते हैं और हम भविष्य में कई और सफलताओं का जश्न मनाने के लिए तत्पर हैं।”

भारतीय टीम ने इस महीने की शुरुआत में डेविस कप विश्व ग्रुप (आई) में अपनी जगह पक्की करने के लिए पाकिस्तान को 4-0 से हराया।

विजेता टीम के सदस्य रामकुमार रामनाथन, श्रीराम बालाजी, साकेत माइनेनी और निक्की के. पूनाचा सम्मान समारोह में उपस्थित थे, क्योंकि वे चल रहे टूर्नामेंट में भी भाग लेंगे।

केएसएलटीए द्वारा आयोजित प्रतिष्ठित एटीपी चैलेंजर टूर 100 कार्यक्रम 12-18 फरवरी तक खेला जाएगा। जिसमें स्टार भारतीय खिलाड़ी सुमित नागल, जिन्होंने एटीपी टॉप-100 रैंकिंग में जगह बनाई, कनाडा के पूर्व विश्व नंबर 25 वासेक पोस्पिसिल और जैसे खिलाड़ी शामिल होंगे।