गुड़गांव के सात लाख से ज्यादा लोगों का आभारी हूं : राज बब्बर

0
11

गुरुग्राम, 5 जून (आईएएनएस)। कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर हरियाणा की गुड़गांव लोकसभा सीट जीतने में असफल रहे। लेकिन उन्होंने भाजपा के विजयी उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह को कड़ी टक्कर दी।

हरियाणा की राजनीति में पहली बार एंट्री के बावजूद राज बब्बर को 7 लाख 33 हजार 257 वोट मिले। जबकि, भाजपा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह को 8 लाख 8 हजार 336 वोट मिले।

अभिनेता से राजनेता बने राज बब्बर ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने वोट देने के लिए निर्वाचन क्षेत्र के लोगों का धन्यवाद किया।

राज बब्बर ने कहा कि सबसे पहले मैं इस क्षेत्र के वोटरों और सात लाख से ज्यादा परिवारों का आभार व्यक्त करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया और कांग्रेस को वोट दिया।

लोग चाहते हैं कि उनके बुनियादी मुद्दों पर ध्यान दिया जाए। मैं निर्वाचन क्षेत्र में रहूंगा और लोगों की मांगों को पूरा करने के लिए हर संभव कोशिश करूंगा।

गुड़गांव लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने पर राज बब्बर की भाजपा ने बाहरी व्यक्ति के रूप में उनकी जमकर आलोचना की थी। राज बब्बर करीब 20 दिनों के अपने छोटे अभियान के दौरान अहीर बहुल क्षेत्र में अपनी पैठ बनाने में सफल रहे।