केकेआर की बैटिंग लाइन अप मजबूत, नारायण का जोखिम उठाना लाजमी: क्लार्क

0
12

विशाखापत्तनम, 4 अप्रैल (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल क्लार्क ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सुनील नारायण को सलामी बल्लेबाज के रूप में भेजने के केकेआर के फैसले पर अपने विचार साझा किए और कहा कि दो बार की चैंपियन के बल्लेबाजी लाइनअप में काफी गहराई है।

सुनील नारायण ने दिल्ली के खिलाफ तूफानी पारी खेली और 39 गेंदों में 85 रन बनाए। उन्होंने पहले 21 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया, जिसमें 7 चौके और इतने ही छक्के शामिल थे।

स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर, क्लार्क ने नारायण को शीर्ष क्रम पर भेजने के केकेआर के फैसले को “स्मार्ट कदम” बताते हुए इसकी सराहना की और कहा, ”केकेआर की बल्लेबाजी में इतनी गहराई है कि आप नारायण के साथ यह जोखिम उठा सकते हैं।इसलिए, मुझे लगता है कि यह एक स्मार्ट निर्णय है। वह जिस तरह से खेलता है वह अधिकतम जोखिम है, इसलिए आपको यह स्वीकार करना होगा कि यह हमेशा उतनी बार नहीं आएगा जितनी बार आप चाहेंगे, या जितनी बार एक विशेषज्ञ बल्लेबाज कर सकता है।”

नारायण के अलावा, भारत के 2022 अंडर-19 विश्व कप विजेता अभियान के सदस्य 18 वर्षीय अंगकृष रघुवंशी ने अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया और आईपीएल इतिहास में अर्धशतक बनाने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बन गए।