बंगाल के गंगारामपुर में विस्फोट में तीन स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल

0
13

कोलकाता, 25 मार्च (आईएएनएस)। कोलकाता के उत्तरी बाहरी इलाके में दक्षिण दिनाजपुर जिले के गंगारामपुर में सोमवार दोपहर एक विस्फोट में तीन स्कूली छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने अभी तक विस्फोट के कारण की पुष्टि नहीं की है। हालांकि, स्थानीय पुलिस सूत्रों ने कहा कि ऐसा लगता है कि दुर्घटना बैटरी या कच्चे बम के विस्फोट के कारण हुई।

तीनों बच्चों को पहले गंगारामपुर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालाँकि, उनमें से एक की हालत बिगड़ने के कारण उसे मालदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में स्थानांतरित करना पड़ा। अन्य दो का इलाज गंगारामपुर के अस्पताल में चल रहा है।

स्थानीय लोकसभा सदस्य और पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि पुलिस को निष्पक्ष जांच करनी चाहिए और विस्फोट के पीछे के कारण का पता लगाना चाहिए।

मजूमदार ने कहा, “मुझे बताया गया कि बच्चे वहां खेलते समय विस्फोट के कारण घायल हो गए। हालांकि, विस्फोट के पीछे की सच्चाई का खुलासा करना पुलिस पर निर्भर है।”

प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बच्चों को एक ऐसी वस्तु से खेलते हुए देखा, जो स्पष्ट रूप से बैटरी जैसी दिख रही थी।

मामले की जांच चल रही है।