बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में कमबैक कर सकते हैं पंत: टिम पेन

0
12

नई दिल्ली, 27 मार्च (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान टिम पेन ने चोट के कारण लंबे समय तक मैदान से बाहर रहे भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को वापस एक्शन में देखकर खुशी जताई।

ऋषभ पंत ने जैसे ही आईपीएल में पंजाब किंग्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के लिए मैदान पर वापसी की, पेन ने आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में पंत की संभावित भागीदारी के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं।

पंत की क्रिकेट के मैदान पर वापसी की यात्रा चुनौतियों से भरी थी, जिसमें उनकी चोट के बाद 14 महीने की लंबी रिकवरी अवधि भी शामिल थी।

23 मार्च को, पंत ने पंजाब किंग्स के खिलाफ क्रिकेट में वापसी की और बल्ले और दस्ताने दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया।

हालांकि, उनकी पारी में 13 गेंदों पर केवल 18 रन बने, लेकिन पंत का प्रभाव केवल आंकड़ों से परे रहा, क्योंकि उन्होंने एक कैच और एक स्टंपिंग के साथ स्टंप के पीछे अपनी ताकत का प्रदर्शन किया।

ईएसपीएन के अराउंड द विकेट पर बोलते हुए, पेन ने अतीत में मैदान पर उनके और पंत के बीच हुई नोकझोंक को याद किया और कहा कि यह सब यादगर है। उन्होंने इस नोकझोंक को याद किया और स्वीकार किया कि उन्होंने पंत की खेल शैली का आनंद लिया, जिसकी तुलना उन्होंने एक क्रिकेटर के रूप में अपनी आकांक्षाओं से की।

पेन ने 22 नवंबर से 7 जनवरी तक होने वाले वर्ष के अंत में बहुप्रतीक्षित बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी दौरे से पहले उनके फिटनेस में बने रहने की उम्मीद व्यक्त की।