अपने एक्टिंग करियर से खुश हैं ‘उड़ारियां’ स्टार अविनेश रेखी

0
11

मुंबई, 6 जून (आईएएनएस)। टीवी सीरियल ‘उड़ारियां’ में एक्टर अविनेश रेखी के काम को काफी पसंद किया जा रहा है। ऑडियंस की ओर से उन्हें शानदार फीडबैक मिल रहा है। अपने करियर को लेकर एक्टर ने कहा कि उन्होंने स्क्रीन पर कई तरह के रोल्स निभाए हैं और कई शो में काम भी किया है। वह अपने अब तक के एक्टिंग करियर से काफी खुश हैं।

‘उड़ारियां’ में अविनेश सरबजीत के किरदार में हैं।

अविनेश ने कहा, “मैं अपने अब तक के सफर से काफी खुश हूं। जिस तरह के शो और किरदार मैंने किए हैं और जो ऑफर्स मुझे मिले हैं, वे मेरे लिए सौभाग्य की बात है।”

एक्टर ने कहा कि उन्हें नई चुनौतियों का सामना करना पसंद है।

उन्होंने कहा, “मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अपने करियर के दौरान अच्छे अवसर मिले, इसलिए कोई पछतावा नहीं है, लेकिन मुझे नई चुनौतियों का सामना करना पसंद है, क्योंकि इससे हम अपने आप को बेहतर बना सकते हैं।”

एक्टर ने खुलासा किया कि वह किन बातों को ध्यान में रखकर प्रोजेक्ट्स को चुनते हैं?

अविनेश ने कहा, ”किसी शो की सफलता कहानी और किरदार पर निर्भर होती है। मैं ज्यादातर अपने दिल की सुनता हूं, और जैसा कि मैंने पहले कहा है, अगर शो और किरदार ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है और मुझे कुछ अलग करने का मौका दे रहा है, तो मेरा झुकाव ज्यादातर उस प्रोजेक्ट की ओर बढ़ जाता है।”

‘उड़ारियां’ का निर्माण रवि दुबे और सरगुन मेहता ने अपने बैनर ड्रीमियाता एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के तहत किया है।

शो में अदिति भगत और श्रेया जैन लीड रोल में हैं।

‘उड़ारियां’ कलर्स पर प्रसारित होता है।

करियर की बात करें तो अविनेश ने साल 2012 में ‘छल शह और मात’ से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। लेकिन लोकप्रियता उन्हें साल 2019 में आए सीरियल ‘छोटी सरदारनी’ से हासिल हुई। उन्होंने इस शो में ‘सरब’ का किरदार निभाया। वह ‘मधुबाला-एक इश्क एक जुनून’, ‘मैं ना भूलूंगी’, ‘इक कुड़ी पंजाब दी’, ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप’, ‘तू सूरज मैं सांझ पिया जी’ जैसे टीवी शो का हिस्सा रहे।