ट्रोलिंग से निपटने के लिए उर्वशी रौतेला का मंत्र, ‘इससे बिल्कुल भी न निपटें’

0
13

मुंबई, 1 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ट्रोलिंग को लेकर कहा है कि इससे निपटने का सबसे अच्छा तरीका है कि इस पर बिल्कुल भी ध्यान न दिया जाए।

उर्वशी से जब पूछा गया कि वह ट्रोलिंग से कैसे निपटती हैं, तो उन्होंने आईएएनएस से कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि ट्रोलिंग से निपटने का सबसे अच्छा तरीका है कि इससे बिल्कुल भी न निपटें।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ”इसके अलावा, मेरे पास जिस तरह का व्यस्त शेड्यूल है, उसे देखते हुए मेरे पास वास्तव में उन चीजों पर सोचने और बर्बाद करने के लिए समय नहीं है, इसलिए जब आप किसी चीज पर ध्यान ही नहीं दे रहे हैं, तो ट्रोल होने का कोई सवाल ही नहीं उठता। तो हां, मैं इसी तरह से इससे निपटती हूं।”

उर्वशी एक फैशन शो के लिए राष्ट्रीय राजधानी में थीं। एक्ट्रेस ने शो में एक शोस्टॉपर के रूप में वॉक किया। अब अगली बार ‘जेएनयू: जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ फिल्‍म में नजर आएंगी।

अपनी आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए उर्वशी ने कहा, “मैं फिल्म में जेएनयू की छात्रा का किरदार निभा रही हूं। असल जिंदगी में मेरे पिता मेरे स्कूल के दिनों से ही चाहते थे कि मैं जेएनयू में जाऊं। इसलिए यह स्क्रीन पर एक सपने के सच होने जैसा है।”

हाल ही में ‘जेएनयू: जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ का टीजर सामने आया था। जिसमें विरोध प्रदर्शन के साथ आपराधिक साजिश और आतंकवाद समर्थक भावनाओं के बारे में दिखाया गया था। यह फिल्‍म जेएनयू के अंदर की कहानी को पर्दे पर उतारती है।

फिल्‍म में उर्वशी रौतेला के अलावा लीड एक्टर्स में रवि किशन, विजय राज, पीयूष मिश्रा हैं। इस फिल्‍म में कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा और गाने के अलावा छात्र राजनीति पर भी खास फोकस किया गया है।

एक्ट्रेस ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत ‘सिंह साहब द ग्रेट’ फिल्म से की थी। इस फिल्‍म में उर्वशी के साथ सनी देओल ने भूमिका निभाई थी। इसके बाद एक्ट्रेस फेमस रैपर हनी सिंह के अंतर्राष्ट्रीय वीडियो एल्बम ‘लव डोज’ में नजर आईं थी।

अभिनेत्री के पास वर्तमान में ‘एनबीके109’ टाइटल वाली एक और फिल्म भी है, जिसमें नंदमुरी बालकृष्ण मुख्य भूमिका में हैं।