वेलेंटाइन डे को लेकर विभव रॉय ने कहा, फिजूलखर्ची की कोई जरूरत नहीं

0
16

मुंबई, 13 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेता विभव रॉय ने वेलेंटाइन डे को लेकर अपना प्‍लान बताया है। उन्‍हाेंने कहा कि हर दिन आपको अपने प्‍यार को जाहिर करने का मौेका देता है। ऐसे में इस दिन को असाधारण बनाने की जरूरत नहीं है।

विभव ने कहा, “वेलेंटाइन डे एक खूबसूरत अवसर है, लेकिन यह प्यार एक दिन से भी आगे बढ़ जाता है। रिश्ते स्नेह और अटूट प्रतिबद्धता से पनपते हैं। प्रत्येक दिन हमारे प्यार को व्यक्त करने और अपने प्रियजनों को संजोने का अवसर प्रदान करता है। ऐसे में इस दिन फिजूलखर्ची की कोई जरूरत नहीं है। यह पल प्यार और गर्मजोशी बढ़ाने का एक अवसर है।”

अभिनेेता, नकियाह हाजी के साथ थ्रिलर शो ‘शैतानी रस्में’ में नजर आ रहे हैं। यह शो निकी और पीयूष पर केंद्रित है, जिनका सच्चा प्यार इस रोमांचक शो में एक अनोखा आकर्षण पैदा करता है।

उन्होंने कहा, “‘शैतानी रस्में’ में निक्की और पीयूष का प्यार से भरा एक गहरा बंधन दिखाता है। उनकी यात्रा प्रत्येक एपिसोड के साथ सामने आती है, उनका संबंध गहरा होता है।”

विभव और नकियाह ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह एक मनमोहक केमिस्ट्री दिखाते हैं, जो शो की कहानी में एक अनूठा आकर्षण जोड़ता है। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री इस रोमांचक शो में प्यार के मनोरम मोड़ के साथ उसमें सहजता जोड़ती है।

‘शैतानी रस्में’ स्टार भारत पर प्रसारित होता है।