‘सैम बहादुर’ की शूटिंग के दौरान विक्की कौशल हुए थे नर्वस

0
16

मुंबई, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्‍टर विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित युद्ध ड्रामा फिल्म ‘सैम बहादुर’ मेें शूटिंग के दौरान हुई घबराहट के बारे में खुुलकर बात की।

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्की ने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाया है।

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के मंच पर अपने भाई सनी कौशल के साथ पहुंचे विक्की ने फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया।

एक्‍टर ने कहा, “जब आपको इस तरह के किरदार निभाने को मिलते हैं, तो जिम्मेदारी बहुत बड़ी हो जाती है। मैं सैम बहादुर की बेटी माया (75-80 वर्ष के बीच) से कई बार मिला। यह जानने के लिए कि वह कैसे चलते थे और बोलते थे। हम दिल्ली में शूटिंग कर रहे थे, और मैं कैमरे के सामने कभी इतना नर्वस नहीं हुआ।”

उन्‍होंने आगे कहा, ”सैम बहादुर की बेटी कैमरे के पीछे शॉट देख रही थी। मैं डरा हुआ था, क्योंकि मैं जानता था कि मैं यह पूछने की हिम्मत नहीं कर पाऊंगा कि मैंने यह सही किया या नहीं। मैं बस इतना जानता था कि अगर मैंने उनकी आंखों में देखा, और उन्‍हें यह पसंद नहीं आया तो मेरा आत्मविश्वास टूट जाएगा और आधी से ज्यादा फिल्म की शूटिंग बाकी रह जाएगी। लेकिन मुझे यह देखकर बहुत खुशी हुई कि शॉट देखने के बाद उनकी आंखों में आंसू थे और इससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया।”

‘उरी’ फेम एक्‍टर ने कहा, ”मेरे लिए सबसे बड़ा पुरस्कार वो होता है जब एक सैन्य फिल्म को सेना द्वारा अनुमोदित किया जाता है और वे आपके प्रदर्शन की सराहना करते हैं।”

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ हर शनिवार रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होता है।