सोशल मीडिया पर रील्स बनाने को लेकर विद्या बालन ने कहा, ‘बस मजे कर रही हूं’

0
13

मुंबई, 31 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ‘रील्स’ बनाने को लेकर सोशल मीडिया सनसनी बन गई हैं। लगभग दो साल पहले सोशल मीडिया पर कदम रखने वाली विद्या ने कहा कि उन्हें ‘रील्स’ बनाने में मजा आता है।

सोशल मीडिया पर रील बनाने और वायरल होने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए विद्या ने आईएएनएस को बताया, “लगभग दो साल पहले मैं लंदन में ‘नीयत’ के लिए शूटिंग कर रही थी, इस दौरान मेरे पास बहुत समय था। मेरे मैनेजर ने मुझसे कहा कि हम रील क्यों नहीं बनाते।”

अपना पहला वीडियो वायरल होने के बाद विद्या को सोशल मीडिया से प्यार हो गया। उन्होंने वहां जुड़ाव महसूस किया। उसके बाद एक्ट्रेस ने रुकने का नाम नहीं लिया। वह आज तक अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए सोशल मीडिया पर रील्स बनाती हैं।

इंस्टाग्राम पर 9.4 मिलियन फॉलोअर्स रखने वाली एक्ट्रेस ने कहा, ”मैं एक या दो महीने में एक रील बनाती थी। मेरे पास रील शूट करने का समय है और मैं बस मजे कर रही थी। जब यह वायरल हुआ, तो मुझे एहसास हुआ कि मैंने वही किया जो मुझे पसंद है और लोग भी इसका आनंद ले रहे हैं। इसलिए मैंने इसे नियमित रूप से करना शुरू कर दिया। मैं ईमानदारी से कहूं तो बस मैं मजे कर रही हूं।”

विद्या को आखिरी बार शीर्षा गुहा द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी ‘दो और दो प्यार’ में स्क्रीन पर देखा गया था। इसमें प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंधिल राममूर्ति भी हैं।

विद्या कथित तौर पर जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में नजर आएंगी। वह एक बार फिर दर्शकों का मंजुलिका बनकर मनोरंजन करेंगी। इस फिल्‍म में विद्या के साथ कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी भी दिखाई देंगी।

2007 में आई ‘भूल भुलैया’ पार्ट वन का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। इसमें अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा, अमीषा पटेल, परेश रावल, राजपाल यादव, मनोज जोशी, असरानी और विक्रम गोखले भी थे।

यह फिल्‍म कथित तौर पर 32 करोड़ रुपये के छोटे बजट में बनाई गई थी। मगर यह 2007 की आठवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनकर उभरी। इस फिल्‍म ने दुनिया भर में 82.837 करोड़ रुपये कमाए।