‘ब्लैकआउट’ का नया गाना रिलीज, गुस्से में गोलियां चलाते दिखे विक्रांत मैसी

0
10

मुंबई, 4 जून (आईएएनएस)। एक्टर विक्रांत मैसी अपकमिंग कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म ‘ब्लैकआउट’ को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। मेकर्स ने मंगलवार को फिल्म से ‘क्या हुआ’ नामक एक सॉन्ग जारी किया।

2 मिनट, 39 सेकंड के इस गाने में विक्रांत काफी परेशान और गुस्से में नजर आ रहे हैं। वह गोलियां चला रहे हैं। वहीं गाने में सुनील ग्रोवर, मौनी रॉय और अनंत जोशी भी दिखाई दिए।

सोशल मीडिया पर गाना शेयर करते हुए विक्रांत ने कैप्शन में लिखा, “फिल्म का नया हिट गाना ‘क्या हुआ’ रिलीज हो गया है…क्या आपने इसे सुना…”

गाने के बोल और इसमें आवाज विशाल मिश्रा ने दी है।

सिंगर विशाल मिश्रा ने कहा: “‘क्या हुआ’ एक शानदार ट्रैक है, यह ‘ब्लैकआउट’ की कहानी को दिखाता है। मैंने म्यूजिक और लिरिक्स के जरिए किरदारों की जिंदगी में चल रही उथल-पुथल को जाहिर किया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह गाना पसंद आएगा और वह इससे वैसा ही जुड़ाव महसूस करेंगे, जैसा हमने इसे बनाते समय महसूस किया था।”

फिल्म में विक्रांत एक क्राइम रिपोर्टर की भूमिका में हैं। हाईवे पर वह कार एक्सीडेंट का शिकार हो जाते हैं। जब वह सामने वाले का हाल-चाल लेने के लिए जाते हैं, जिससे उनकी कार टकराई थी, तो वहां देखते हैं कि उसमें काफी कैश और सोना पड़ा हुआ है।

फिल्म का डायरेक्शन देवांग शशिन भावसार ने किया है। करण सोनावणे और सौरभ घाडगे भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

जियो स्टूडियो के तहत ज्योति देशपांडे और 11:11 प्रोडक्शंस के तहत नीरज कोठारी द्वारा निर्मित, ‘ब्लैकआउट’ सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 7 जून को रिलीज होगी।