‘आज की रात’ पर तमन्ना भाटिया का ट्यूटोरियल वीडियो वायरल, किलर मूव्स से लगाई ‘आग’

0
22

मुंबई, 26 जुलाई (आईएएनएस)। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर कॉमेडी हॉरर फिल्म ‘स्त्री 2’ का हाल ही में रिलीज हुए गाना ‘आज की रात’ इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस गाने में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने बोल्डनेस और हॉट डांस मूव्स से लोगों के दिल धड़काए हैं। एक्ट्रेस ने शुक्रवार को इस गाने का ट्यूटोरियल वीडियो शेयर किया।

तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ‘आज की रात’ पर डांस करती नजर आ रही हैं।

वीडियो में तमन्ना ने ब्लैक स्लीवलेस क्रॉप टॉप और ब्लू लेगिंग पहनी हुई है और डांस मूव्स की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं।

तमन्ना ने कैप्शन में लिखा, “आज की रात को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया। आप सभी ने मुझसे पूछा कि यह स्टेप कैसे करना है, तो यह रहा। विजय गांगुली ने तबाही मचा दी है। अब मैं आप सभी के इस गाने पर रील्स देखना चाहती हूं।”

तमन्ना के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कमेंट में लिखा, “आपने कमाल कर दिया।”

सोनम बाजवा ने लिखा: “जबरदस्त मूव्स।”

डायना पेंटी ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी शेयर की।

इस गाने को मधुबंती बागची ने गाया है और लिरिक्स अमित भट्टाचार्य ने लिखे हैं। इसे सचिन-जिगर की जोड़ी ने कंपोज किया है और विजय गांगुली ने कोरियोग्राफ किया है।

‘स्त्री 2’ साल 2018 की फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल है। इसका निर्देशन अमर कौशिक ने और निर्माण मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो के बैनर तले दिनेश विजन और ज्योति देशपांडे ने किया है।

फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदार में हैं।

‘स्त्री 2’ आगामी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसकी टक्कर अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ से होगी।

तमन्ना को हाल ही में तमिल कॉमेडी हॉरर फिल्म ‘अरनमनई 4’ में देखा गया था, जिसका निर्देशन सुंदर सी. ने किया है। इस फिल्म में सुंदर के साथ तमन्ना, राशि खन्ना, रामचंद्र राजू, संतोष प्रताप, कोवई सरला, योगी बाबू, वीटीवी गणेश और दिल्ली गणेश भी हैं।

वह जल्द ही फिल्म एक्शन ड्रामा ‘वेदा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है और निर्माण जी स्टूडियो, एम्मे एंटरटेनमेंट तथा जेए एंटरटेनमेंट ने किया है। फिल्म में जॉन अब्राहम, शरवरी और अभिषेक बनर्जी हैं।

तमन्ना के पास अशोक तेजा द्वारा निर्देशित और संपत नंदी द्वारा निर्मित सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म ‘ओडेला 2’ भी है।