टीम इंडिया ने पीएम मोदी के प्रति जताया आभार

0
9

नई दिल्ली, 4 जुलाई (आईएएनएस)।। टी20 विश्व कप ट्रॉफी को जीतने के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया भारत लौट चुकी है, और सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंची। इस खास मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए टीम इंडिया ने पीएम मोदी के प्रति आभार जताया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम के प्रत्येक सदस्य से बातचीत की और उन्हें उनकी शानदार जीत के लिए बधाई दी। इस अवसर पर बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह भी मौजूद थे।

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने भी पीएम के साथ इस खास मुलाकात की एक फोटो शेयर की है।

विराट ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “आज हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलकर बहुत गर्व हुआ। हमें प्रधानमंत्री निवास पर आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद सर।”

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, जो अपनी पत्नी संजना गणेशन और बेटे अंगद के साथ आए थे, ने भी पीएम मोदी को उनके आतिथ्य के लिए धन्यवाद दिया।

बुमराह ने पोस्ट किया, “आज सुबह हमारे माननीय प्रधानमंत्री के आवास पर आमंत्रित होना हमारे लिए सम्मान की बात थी। आपके आतिथ्य के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद सर।

बुमराह की पत्नी ने कहा, “यह एक खास सुबह थी”।

बीसीसीआई ने भी पीएम मोदी के समर्थन की सराहना की। बीसीसीआई ने पोस्ट में लिखा, “भारतीय क्रिकेट टीम ने आज माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की। सर, हम आपके प्रेरक शब्दों और टीम इंडिया को दिए गए आपके अमूल्य समर्थन के लिए आपका हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं।”

सूर्यकुमार यादव ने कहा, “विश्व चैंपियन के रूप में हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री से मिलकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।”

स्पिनर युजवेंद्र चहल ने पोस्ट किया, “पूरी टीम के साथ माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर से मिलकर बहुत खुशी हुई। आपके उत्साहवर्धक शब्दों के लिए धन्यवाद सर, यह हम सभी के लिए बहुत मायने रखता है।”

अक्षर पटेल ने भी प्रधानमंत्री के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, “प्रधानमंत्री के साथ विश्व कप की जीत को साझा करते हुए सम्मानित महसूस कर रहा हूँ! यह जीत हर भारतीय के लिए है।”

ऋषभ पंत ने कहा, “भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर बहुत खुशी हुई।”

हार्दिक ने भी अपने साथियों की तरह पीएम मोदी का आभार जताया। उन्होंने लिखा, “हमारे माननीय प्रधानमंत्री से मिलना सौभाग्य की बात है। हमें यह अवसर देने के लिए धन्यवाद सर।”

प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद, टीम इंडिया मुंबई के लिए रवाना हो गई है, जहां बीसीसीआई ने नरीमन पॉइंट से वानखेड़े तक 1 किलोमीटर की विजय परेड की व्यवस्था की है, जिसके बाद वानखेड़े स्टेडियम में एक सम्मान समारोह होगा।