अभिनेत्री यामी गौतम को स्क्रिप्टिंग प्रक्रिया का हिस्सा बनना पसंद

0
13

मुंबई, 13 फरवरी (आईएएनएस)। अपनी आगामी एक्शन-पॉलिटिकल-ड्रामा फिल्म ‘आर्टिकल 370’ की तैयारी कर रही अभिनेत्री यामी गौतम धर ने कहा कि उन्‍हेें स्क्रिप्टिंग प्रक्रिया का हिस्सा बनने में मजा आता है।

आदित्य धर द्वारा सह-लिखित और निर्मित आगामी फिल्म में अभिनेत्री एक खुफिया अधिकारी की भूमिका में हैं।

यह फिल्म भारतीय संविधान के विवादास्पद अनुच्छेद 370 को निरस्त करने तक की घटना के बारे में है।

इस बारे में विस्तार से बताते हुए यामी ने कहा, “मैं एक ऐसी अभिनेत्री हूं, जिसे स्क्रिप्टिंग प्रक्रिया का हिस्सा बनने में मजा आता है। फिल्म निर्माण विभिन्न रचनात्मक दिमागों का एक सहयोग है, जो एक साथ मिलकर कुछ बनाते हैं। ‘अनुच्छेद 370’ में काम करना सबसे संतोषजनक अनुभवों में से एक रहा है।”

अभिनेत्री ने कलाकारों और क्रू के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में भी बात की।

उन्होंने कहा, “वैभव (तत्ववादी), अश्विनी (कौल) सभी ने फिल्म में कुछ अद्भुत काम किया है। उन सभी के साथ काम करना बहुत आसान था। उन अभिनेताओं के साथ काम करना हमेशा अद्भुत होता है, जो ऊर्जा से भरपूर होते हैं। मुझे कुछ अच्छे टेक्नीशियन के साथ काम करने का मौका भी मिला। आदित्य (जांभले, निर्देशक) अपने टेक्नीशियन का बहुत सम्मान करते हैं। एक निर्देशक के तौर पर वह उन पर विश्वास करते हैं।”

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित, ‘आर्टिकल 370’ 23 फरवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।