यामी गौतम, प्रियामणि और वैभव तत्ववादी एक्शन से भरपूर पॉलिटिकल ड्रामा ‘आर्टिकल 370’ में

0
45

मुंबई, 21 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम, प्रियामणि और एक्टर वैभव तत्ववादी एक्शन से भरपूर पॉलिटिकल ड्रामा ‘आर्टिकल 370’ में नजर आएंगे, जो 23 फरवरी को रिलीज होगी।

‘आर्टिकल 370’ के दिलचस्प बैकड्रॉप पर आधारित, टीजर इवेंट्स की कॉन्फिडेंटियल चेन और अविश्वसनीय परिस्थितियों की एक रोमांचक झलक पेश करता है, जिसके चलते आर्टिकल 370 को अप्रभावी बनाने का अभूतपूर्व और ऐतिहासिक परिणाम सामने आया।

‘आर्टिकल 370′ के बारे में बात करते हुए यामी ने कहा, ”’आर्टिकल 370’ भारत के इतिहास का एक दमदार चैप्टर है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक राजनीतिक-एक्शन-ड्रामा, जो इस बात का गहराई से चित्रण करेगा कि कैसे बुद्धि और राजनीति एक राष्ट्र के लिए दिशा बदलने वाले कुछ सबसे महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए साथ-साथ काम करती हैं।”

”मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म का आनंद लेंगे। निजी तौर पर, एक एक्टर के रूप में मेरे लिए, इस फिल्म ने मुझे जटिलताओं की नई गहराइयों में उतरने का मौका दिया और एक बार फिर मुझे एक ऐसी भूमिका दी, जिस पर पहले कभी विचार नहीं किया गया।”

निर्देशक आदित्य सुहास जंभाले ने कहा, ”भारतीय इतिहास के इतने महत्वपूर्ण चैप्टर को कवर करने वाली फिल्म का निर्देशक होना अपने आप में एक अनुभव है। यह फिल्म एक्शन के साथ राजनीति को पूरी तरह से संतुलित करती है, पहले कभी नहीं देखा गया।”

”बड़े पैमाने पर कश्मीर और दिल्ली में फिल्माई गई यह फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को अप्रभावी बनाने की अविश्वसनीय कहानी की झलक देती है। मेरा दृढ़ विश्वास है कि दर्शक कहानी के प्रभाव को उसी स्तर पर महसूस करेंगे जैसा हमने इसके निर्माण के दौरान महसूस किया था।”

जियो स्टूडियोज और ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के निर्माता की ओर से ‘आर्टिकल 370’ आ रही है, जो एक हाई-ऑक्टेन एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा है। इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जांभले ने किया है।

ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस बारे में वैभव ने कहा, ”आदित्य जंभाले द्वारा निर्देशित इस शानदार फिल्म का हिस्सा बनकर मैं बहुत रोमांचित हूं। अद्भुत कलाकारों की टुकड़ी के साथ काम करना इसे और भी खास बनाता है।”

उन्होंने आगे कहा, ”कश्मीर के सुरम्य स्थानों में शूटिंग करना सबसे अच्छी चीजों में से एक थी। यह एक व्यस्त शूटिंग थी लेकिन फिल्म देखने के बाद मुझे लगता है कि सारी मेहनत सार्थक थी।”

‘आर्टिकल 370’ की शूटिंग कश्मीर में हुई थी और यह एक स्थानीय फील्ड एजेंट के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके हाथ में एक टॉप-सीक्रेट मिशन है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी