जोमैटो ने ‘लार्ज ऑर्डर फ्लीट’ की शुरुआत की, ग्राहक एक साथ कर सकेंगे 50 लोगों का खाना ऑर्डर

0
15

नई दिल्ली, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो ने मंगलवार को ‘लार्ज ऑर्डर फ्लीट’ की शुरुआत की। इसके जरिए अब ग्राहक एक साथ 50 लोगों का खाना जोमैटो से ऑर्डर कर सकते हैं।

जोमैटो के को-फाउंडर और सीईओ दीपिंदर गोयल ने अपने एक्स पर एक पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कंपनी की कोशिश इस सर्विस के जरिए पार्टी, बर्थडे और अन्य कार्यक्रम से ऑर्डर प्राप्त कर अपने मार्केट शेयर को बढ़ाने की है।

दीपिंदर गोयल ने लिखा, “यह एक ऑल-इलेक्ट्रिक फ्लीट है, जिसे विशेष रूप से 50 लोगों तक की सभा के लिए ऑर्डर देने के लिए डिजाइन किया गया है।”

दीपिंदर गोयल ने कहा कि पहले इस तरह के बड़े ऑर्डर मल्टीपल फ्लीट डिलीवरी पार्टनर की तरफ से पूरे किए जाते थे। यह हमारे ग्राहक अनुभव के मुताबिक नहीं था। इन नए वाहनों से ग्राहकों को प्लेटफॉर्म पर बड़े ऑर्डर देते समय आने वाली अधिकांश समस्याओं का समाधान होना चाहिए।

दीपिंदर गोयल ने कहा, “इन वाहनों को लेकर कार्य किया जा रहा है। जोमैटो अपनी फ्लीट में कूलिंग कमपार्टमेंट और हॉट बॉक्स जैसे बदलाव कर रहा है, जो कि यह सुनिश्चित करेंगे कि ग्राहक को सामान वैसा ही पहुंचे जैसा बनाया गया है।”

इस महीने की शुरुआत में दीपिंदर गोयल ने कहा था कि 31 शहरों में कंपनी के 20 हजार से ज्यादा डिलीवरी पार्टनर आपात स्थिति में चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए प्रशिक्षित हैं।