केजरीवाल बताएंगे कि कथित शराब घोटाले का पैसा कहां है : सुनीता केजरीवाल (लीड-1)

0
13

नई दिल्ली, 27 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बताएंगे कि दिल्ली के कथित शराब घोटाले का पैसा कहां है। बुधवार को यह बात अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कही। सुनीता ने बताया कि वह केजरीवाल से मुलाकात करने गई थी। जहां अरविंद केजरीवाल ने उनसे यह बात कही। उधर, दिल्ली भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा से संपर्क किया और ईडी हिरासत के दौरान केजरीवाल द्वारा कथित तौर पर भेजे गए पत्रों की जांच का आग्रह किया।

अरविंद केजरीवाल द्वारा हिरासत से कथित तौर पर आए पत्रों के संबंध में सीपी दिल्ली संजय अरोड़ा के पास एक पुलिस शिकायत दी गई थी। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने इन पत्रों की वास्तविकता निर्धारित करने की आवश्यकता पर जोर दिया और केजरीवाल के मंत्रियों, आतिशी और सौरभ भारद्वाज की भागीदारी की जांच करने की बात कही, जो इन्हें प्राप्त करने का दावा करते हैं।

उधर, केजरीवाल फिलहाल ईडी की कस्टडी में हैं। उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल लगातार केजरीवाल से मुलाकात के लिए ईडी ऑफिस जा रही हैं।

सुनीता केजरीवाल के मुताबिक अरविंद ने उन्हें कहा है कि ईडी ने इस कथित शराब घोटाले में 250 से ज्यादा रेड मारी है, लेकिन कहीं कोई पैसा नहीं मिला। हमारे घर पर हुई छापेमारी में मात्र 73 हजार रुपए मिले। सुनीता ने यह भी कहा कि हमारे घर के अलावा संजय सिंह, मनीष सिसोदिया और कई अन्य व्यक्तियों के घर भी छापेमारी की गई लेकिन कहीं से रुपयो की कोई बरामदगी नहीं हुई।

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने उनसे कहा है कि वह 28 मार्च को कोर्ट के सामने इस बात का खुलासा करेंगे कि घोटाले का पैसा कहां है। वह सारे देश को बताएंगे कि इस कथित शराब घोटाले का पैसा है कहां, केजरीवाल इसका सबूत भी देंगे।

सुनीता केजरीवाल के मुताबिक अरविंद ने मुलाकात के दौरान कहा है कि उनका शरीर जेल में है लेकिन आत्मा आप सबके बीच है।