भाजपा बुरी तरह हार रही, एग्जिट पोल महा झूठ, इसे भाजपा ने बनाया : सोमनाथ भारती

0
11

नई दिल्ली, 3 जून (आईएएनएस)। नई दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने एग्जिट पोल पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में लोकसभा की कुल दस सीटें हैं। लेकिन, एग्जिट पोल में 19 सीटें दिखाई जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार में चिराग पासवान की पार्टी पांच सीटों पर चुनाव लड़ रही है, लेकिन एग्जिट पोल में उन्हें 6 सीट मिलती हुई दिखाई जा रही है। तमिलनाडु में 34-35 प्रतिशत वोट शेयर भाजपा का बताया जा रहा है, ये सब हास्यास्पद है।

उन्होंने कहा कि इस एग्जिट पोल को मीडिया चैनल के साथियों ने दबाव में आकर बनाया है। इस एग्जिट पोल को भाजपा का एग्जिट पोल बताते हुए उन्होंने कहा कि हम घर-घर, गली-गली गए हैं और हर व्यक्ति से बात की है। जमीनी हकीकत यह है कि भाजपा बुरी तरह से हार रही है, एग्जिट पोल महा झूठ है। यह एग्जिट पोल भाजपा का है, मोदी जी का है।

उन्होंने कहा कि जमीन हकीकत के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। यह आज मैं फिर से कह रहा हूं। जनता के पोल के अनुसार भाजपा चुनाव हार रही है। पीएम मोदी तीसरी बार सरकार नहीं बन पाएंगे। एग्जित पोल में जिस तरह के आंकड़े दिखाए जा रहे हैं, उसका एक ही मतलब है कि डेमोक्रेसी की हत्या हो रही है।

‘अगर नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं तो वह अपना सिर मुड़वा लेंगे’ के अपने इस बयान पर उन्होंने कहा कि देश में डेमोक्रेसी की हत्या हो रही है और सनातन धर्म में जब घर में किसी की मौत होती है तो आदमी सिर मुड़वा कर उसका शोक मनाता है।