न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में ‘मिसेज’ के लिए सान्या मल्होत्रा ​​को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

0
12

मुंबई, 3 जून (आईएएनएस)। न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल 2024 (एनवाईआईएफएफ) में सान्या मल्होत्रा ​​स्टारर फिल्म ‘मिसेज’ का प्रीमियर हुआ। इसमें उन्हें फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला।

आरती कदव द्वारा निर्देशित ‘मिसेज’ मलयालम फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ की हिंदी रीमेक है, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इसमें निमिशा सजयन ने अहम किरदार निभाया था।

‘मिसेज’ में सान्या मल्होत्रा ने ऋचा नाम की महिला का किरदार निभाया है, जो रसोई और घर की जिम्मेदारियों के बीच खुद को तलाशती हैं।

फिल्म में निशांत दहिया और कंवलजीत सिंह सहित कई शानदार कलाकार हैं।

जियो स्टूडियोज ने सोशल मीडिया के ऑफिशियल हैंडल पर इस खबर की पुष्टि की और कहा, “न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​को फिल्म ‘मिसेज’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलने पर बधाई।”

इससे पहले फेस्टिवल में फिल्म की स्क्रीनिंग को लेकर खुशी जाहिर करते हुए सान्या ने कहा था, ”मेरे लिए यह गर्व की बात है कि ‘मिसेज’ को एनवाईआईएफएफ की क्लोजिंग फिल्म के तौर पर चुना गया। घरेलू जिम्मेदारियों के बीच अपनी पहचान को तलाशती ऋचा का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। यह हर भारतीय महिला के संघर्ष को दिखाता है। इस कहानी में जान फूंकने की हमारी कोशिश कामयाब रही और मैं इसे दुनिया के सामने पेश करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।”

‘मिसेज’ के अलावा, सान्या मल्होत्रा ​​के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। वह जल्द ही वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘बेबी जॉन’ में नजर आएंगी, साथ ही वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’, मणिरत्नम की अपकमिंग तमिल एक्शन ड्रामा ‘ठग लाइफ’ और अनुराग कश्यप निर्देशित अनटाइटल फिल्म में दिखाई देंगी।