‘बैड कॉप’ के निर्देशक ने कहा, गुलशन देवैया और अनुराग कश्यप ने एक साथ की 8 दिन की शूटिंग

0
13

मुंबई, 3 जून (आईएएनएस)। अपकमिंग वेब सीरीज ‘बैड कॉप’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस सीरीज में अनुराग जहां खतरनाक विलेन बने हुए हैं, वहीं उन्हें पकड़ने के लिए एक्टर गुलशन देवैया पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे।

‘बैड कॉप’ के निर्देशक आदित्य दत्त ने बताया कि एक्टर गुलशन देवैया और अनुराग कश्यप ने सीरीज के लिए सिर्फ आठ दिनों तक एक साथ शूटिंग की।

आदित्य ने शूटिंग सेट के कई राज खोले। उन्होंने कहा कि असल में मैंने गुलशन और अनुराग पर्सनल इक्वेशन के बारे में बहुत ज्यादा नहीं सोचा।

उन्होंने कहा, “मैं सीरीज के लिए ऐसे कलाकारों की तलाश कर रहा था, जो किरदार में एकदम फिट हो। मैंने गुलशन और अनुराग दोनों को कास्ट किया। वे दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। उन्होंने आठ दिनों तक एक साथ शूटिंग की।”

सीरीज में हरलीन सेठी, सौरभ सचदेवा और ऐश्वर्या सुष्मिता भी लीड रोल में हैं।

आदित्य ने कहा, “साथ में शूटिंग के दौरान वे ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही तरह से काफी कंफर्टेबल थे। वे एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। उनके ऑफस्क्रीन बॉन्ड ने शूटिंग में काफी मदद की। मुझे यकीन है कि उन्हें एक-दूसरे के साथ शूटिंग करने में मजा आया होगा और यह उनकी ऑनस्क्रीन किरदारों में भी दिखेगा।”

‘बैड कॉप’ जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। फिलहाल इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आयी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बैड कॉप’ 2017 के जर्मन शो ‘बैड कॉप: क्रिमिनल गट’ की हिंदी रीमेक है।

अनुराग कश्यप के ऑन कैमरा प्रोजेक्ट की बात करें तो वह ‘देव डी’, ‘गुलाल’, ‘शागिर्द’, ‘गैंग’, ‘ब्लैक फ्राइडे’, ‘अकीरा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।