मेरठ में पति ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, हुआ फरार

0
15

मेरठ 4 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के नौचंदी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद पति मौके से फरार हो गया।

दरअसल, नौचंदी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ढवाई गली-3 में समीर अपनी पत्नी गुलफसा (25), एक महीने के बेटे, मां और दो भाइयों के साथ रहता है। समीर के छोटे भाई मुशील की शादी गुलफसा की बहन सुमात्रा से हुई थी। घटना के वक्त मृतक की बहन मायके में थी।

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से पति और पत्नी के बीच किसी घरेलू बात को लेकर कहासुनी चल रही थी। शनिवार दोपहर को उनके बीच विवाद इतना बढ़ गया कि समीर ने गुलफसा के सिर में गोली मार दी। गोली लगते ही वह लहूलुहान होकर गिर गई। पति गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गया। आस-पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य इकट्ठे किए गए। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को कब्जे में लिया गया। पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी पति मौके से फरार है।