युवती को प्रेमजाल में फंसाकर रेप किया, वीडियो बनाया, धर्म परिवर्तन का दबाब दिया, गिरफ्तार

0
18

नोएडा, 26 जनवरी (आईएएनएस)। गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक में रहने वाली और नोएडा के सेक्टर-63 में काम करने वाली एक लड़की के साथ एक आरोपी ने रेप किया। उसका वीडियो बना लिया और फिर उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। इसके बाद पीड़िता ने थाना सेक्टर-63 में एक शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता थाना सेक्टर-63 में एक कंपनी में काम करती है। वह गाजियाबाद के शनि बाजार चौक की रहने वाली है। आरोपित जुबैर भी यहीं का रहने वाला है।

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक वह 20 साल की है। जुबैर करीब 5 साल से उसके पीछे पड़ा था। 11 जनवरी 2024 को जब वह ऑफिस जा रही थी तो जुबैर ने उसे ड्राॅप करने का प्रस्ताव दिया। लेकिन, ऑफिस की जगह वह पीड़िता को पास के एक होटल में ले गया। यह होटल बहलोलपुर थाना क्षेत्र में आता है।

पीड़िता के अनुसार यहीं उसका यौन शोषण कर वीडियो बनाया गया। जब पीड़िता के भाई को यह जानकारी मिली तो उसने जुबैर से वीडियो डिलीट करने को कहा। कथित तौर पर इसके बाद जुबैर और उसके भाई ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद से आरोपित लगातार युवती पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था।

जुबैर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर जुबैर को गिरफ्तार कर लिया गया है। होटल में बनाए गए वीडियो को बरामद करने की कोशिश की जा रही है। मामले की जांच की जा रही है।

–आईएएनएस

पीकेटी/एबीएम