सुनियोजित रूप से काफिले पर किया हमला : संजीव बालियान

0
5

मुजफ्फरपुर, 31 मार्च(आईएएनएस)। शनिवार रात अपने काफिले पर पथराव के बाद केंद्रीय मंत्री व मुज़फ्फरनगर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि यह हमला सुनियोजित था।

मीडिया से बात करते हुए मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि हमला बेहद खौफनाक था। उनके काफिले पर घरों की छतों से इंतरलॉक टाइलों से हमला किया गया। बालियान ने कहा कि कुछ लोग अपने राजनीतिक फायदे के लिए युवाओं को बरगला रहे हैं और उनके खिलाफ भड़का रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री बालियान ने युवाओं से अपील की है कि वे किसी के बहकावे में आकर कोई गलत काम न करें। राजनीतिक लाभ के लिए कुछ स्वार्थी तत्व उनका उपयोग कर रहे हैं। लेकिन युवाओं को ऐसे तत्वों को पहचानना चाहिए और ऐसा कोई कदम नहीं उठाना चाहिए, जिससे उनका नुकसान हो और करियर प्रभावित हो।

बालियान ने कहा कि वह हमले में शामिल युवाओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं चाहते हैं, लेकिन हमले की साजिश का खुलासा होना चाहिए। उसमें शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। मंत्री ने कहा कि कुछ निहित स्वार्थी तत्व जिन युवाओं के हाथ में किताब होनी चाहिए, उन्हें पत्थर थमा रहे हैं। ऐसे असामाजिक तत्वों का चेहरा सबके सामने आना चाहिए।

गौरतलब है कि शनिवार की रात मुजफ्फरपुर के एक गांव में चुनावी जनसभा के दौरान भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार संजीव बालियान के काफिले पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया था। हमले में कई लोगों को चोटें आईं और कुछ गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं।