पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार, दूसरा फरार

0
17

ग्रेटर नोएडा, 11 फरवरी (आईएएनएस) । ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिशरख पुलिस और चेन लुटेरे बदमाशों के बीच कल शाम को मुठभेड़ हुई। इसमें एक बदमाश को गिरफ्तार कर ल‍िया गया और दूसरा फरार हो गया। पकड़े गए आरोपों पर लूट के एक दर्जन मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 10 फरवरी को थाना बिसरख पुलिस भगत मार्केट के पास चेकिंग कर रही थी। तभी स्कूटी पर सवार बदमशों से हुई पुलिस मुठभेड के बाद सन्नी उर्फ सिद्धार्थ को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया।

बदमाशोंं ने पुलिस पर फायर किया गया था। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग के दौरान बदमाश सन्नी पैर में गोली लगने के कारण घायल हो गया है। उसके कब्जे से 1 तमंचा 315 बोर व 1 खोखा कारतूस व 1 जिन्दा कारतूस 315 बोर व चोरी की स्कूटी बरामद हुई।

घायल बदमाश का साथी ब्रहमदत्त उर्फ कमल अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। बदमाश से पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि 3 फरवरी को जेएम फ्लोरेन्स सोसायटी के गेट के पास मार्केट से एक व्यक्ति से इन्होंने चेन लूटी थी। इसको बेचने के बाद बचे 5 हजार रुपये उसके पास से बरामद हुए।

सनी के पास बरामद हुई स्कूटी दिसम्बर में कासाग्रीन -1 के पास से चोरी की गई थी। आरोप‍ियों ने वाहनों को बदल- बदल कर घटनाओं को अन्जाम द‍िया। घायल बदमाश के विरूद्ध लूट/ चोरी के दर्जनों मामले दर्ज हैं।