नोएडा में बच्ची को पॉर्न दिखाने वाला म्यूजिक टीचर गिरफ्तार

0
6

नोएडा, 4 जुलाई (आईएएनएस)। नोएडा पुलिस ने दस साल की बच्ची को पॉर्न दिखाने के आरोप में एक म्यूजिक टीचर को गिरफ्तार किया है। टीचर ने बच्ची को पॉर्न मूवी देखने की लत लगा दी थी।

बच्ची अपने परिजनों से चोरी छिपे कंप्यूटर पर पॉर्न मूवी और क्लिपिंग देखा करती थी। बच्ची की मां ने उसे वीडियो देखते हुए पकड़ लिया। उसके बाद कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने म्यूजिक टीचर के बारे में सब कुछ बताया।

इसके बाद लड़की के परिजनों ने टीचर के खिलाफ नोएडा के थाना फेस-3 शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने म्यूजिक टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि 3 जुलाई को थाना फेस-3 में लड़की के परिजनों ने उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने और उसे अश्लील वीडियो दिखाने के संबंध में म्यूजिक टीचर अनुराग के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था।

पुलिस ने सर्विलांस और तकनीकी साक्ष्यों की मदद से सेक्टर 59 मेट्रो स्टेशन के पास से आरोपी अनुराग (48) को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी नई दिल्ली स्थित थाना चांदनी महल क्षेत्र का रहने वाला है।

गौरतलब है कि नोएडा के सेक्टर-121 से एक बिल्डर सोसाइटी में बिहार के रहने वाले एक प्रोजेक्ट इंजीनियर का परिवार रहता है। जिसकी 10 साल की बेटी एक निजी स्कूल पढ़ती है। बच्ची को म्यूजिक और डांस का शौक है। इस कारण उसके परिजनों ने घर पर म्यूजिक सीखने के लिए टीचर रखा था।

म्यूजिक टीचर डांस क्लास के दौरान बच्ची को कंप्यूटर पर पॉर्न वीडियो दिखा रहा था। यह सिलसिला कई दिनों से चल रहा था। बच्ची की मां ने बच्ची को अकेले में पॉर्न वीडियो देखते हुए पकड़ लिया। इसके बाद उससे पूछताछ की गई तब यह मामला सामने आया।