तीसरी बार मोदी सरकार, हरियाणा की सभी 10 सीटें जीतेंगे : भाजपा

0
10

करनाल, 2 जून (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के लिए मतदान का दौर शनिवार को खत्म हो गया। इसके बाद देर शाम तमाम एसेंजियों और न्यूज़ चैनलों पर एग्जिट पोल के नतीजे सार्वजनिक हुए। इसके बाद एग्जिट पोल के आंकड़ों पर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है।

एग्जिट पोल में एनडीए को बहुमत मिलता हुआ दिखाई दे रहा है, जिसे सत्ता पक्ष के नेता सही ठहरा रहे हैं, तो वहीं विपक्ष के नेताओं ने इस गलत बताया है। एग्जिट पोल पर जारी प्रतिक्रियाओं के दौर में अब हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और इंद्री विधानसभा के विधायक रामकुमार कश्यप की भी एंट्री हो गई है।

करनाल के इंद्री में कार्यक्रम के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान तमाम कार्यकर्ताओं को धन्यवाद करते हुए उन्होंने कहा कि तीसरी पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री बन रहे हैं। जनता ने कांग्रेस को पूरी तरह से नकार दिया है। एग्जिट पोल के आंकड़ों पर उन्होंने कहा कि तीसरी बार भाजपा सरकार बनने जा रही है। मैं देश की जनता का धन्यवाद करता हूं।

इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप ने कहा कि हरियाणा की सभी दस की दस सीटों पर प्रचंड जीत हासिल करेंगे, कार्यकर्ताओं में भी भारी उत्साह है।

हरियाणा के लिए आए एग्जिट पोल में हालांकि कुछ एजेंसियों ने बीजेपी को नुकसान दिखाया गया है। पिछली बार सभी 10 सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की थी। इस बार कहा गया है कि बीजेपी को यहां कुछ सीटों का नुकसान हो सकता है।

बता दें कि एग्जिट पोल के आंकड़ों के अनुसार, देश में पूर्ण बहुमत के साथ एनडीए सरकार की फिर वापसी होने जा रही है। कई राज्यों में भाजपा/एनडीए क्लीन स्वीप करती हुई दिखाई दे रही है।