एमिटी, नोएडा सिटी, एम2एम और नॉर्दन यूनाइटेड का प्रमोशन तय

0
12

नई दिल्ली, 26 जून (आईएएनएस)। डीएसए ‘ए’ डिवीजन लीग का ताज किसके सिर सजेगा, गुरुवार 27 जून को राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले जाने वाले मैचों से तय हो जाएगा। लेकिन इतना तय है कि एमिटी इंडियन नेशनल एफसी, नोएडा सिटी एफसी, एम2एम और नॉर्दन यूनाइटेड एफसी की टीमें सुपर सिक्स मुकाबलों की सफलता के बाद सीनियर डिवीजन में पहुंच रही हैं। हालांकि अभी एक दिन का खेल बाकी है, जिसमें नॉर्दन यूनाइटेड को बंगदर्शन से खेलना है। नोएडा सिटी एफसी का सामना एम2एम से होगा और एमिटी इंडियन नेशनल एफसी का मुकाबला हॉप्स एफसी से होगा।

मंगलवार देर शाम को खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में नॉर्दन यूनाइटेड ने हेमंत ठाकुर के गोल की बदौलत एम2एम को 1-0 से हराकर दूसरी जीत के साथ सीनियर डिवीजन के लिए दावा पेश किया। एक अन्य मैच में हॉप्स ने बंग दर्शन पर लालनुपुई के दो गोलों से 3-1 की जीत पाई। बंगदर्शन और हॉप्स के लिए आगे बढ़ने के रास्ते लगभग बंद हो चुके हैं। बंगदर्शन के अंकों का खाता भी नहीं खुल पाया है, जबकि होप्स ने एक मैच जीत तीन अंक जुटाए हैं।

खिताब की दावेदार एमिटी एकमात्र टीम है जो कि कोई भी मैच नहीं हारी है। एक अन्य दावेदार नोएडा सिटी को उसने कड़े संघर्ष में हराया। नॉर्दन यूनाइटेड ने पिछड़ने के बाद पहली चार टीमों में स्थान बनाया है।

27 जून, गुरुवार को खेले जाने वाले मैच

नॉर्दन यूनाइटेड एफसी बनाम बंगदर्शन एफसी सुबह 8:00 बजे से

नोएडा सिटी एफसी बनाम एम2एम फुटबॉल क्लब दोपहर 2:30 बजे से

एमिटी इंडियन नेशनल एफसी बनाम हॉप्स एफसी शाम 5:00 बजे से