‘उड़ने की आशा’ में अपने किरदार के लिए चलाना सीखी स्कूटी : वैशाली अरोड़ा

0
20

मुंबई, 26 जून (आईएएनएस)। स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘उड़ने की आशा’ में कंवर ढिल्लों और नेहा हरसोरा की जोड़ी दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रही है। हाल ही में शो में एक्ट्रेस वैशाली अरोड़ा शामिल हुई। उन्होंने अपने किरदार के बारे खुलकर बात की और बताया कि उन्होंने अपने रोल को पर्दे पर बेहतरीन ढंग से पेश करने के लिए स्कूटी चलाना सीखा।

वैशाली ने कहा, ”शो में मैं रिया का किरदार निभा रही हूं, उसे स्कूटी चलाना आता है। ऐसे में मुझे स्कूटी चलाना सीखना पड़ा। मुझे पहले स्कूटी चलाना नहीं आता था, मैंने कई दिनों तक इसकी प्रैक्टिस की।”

अपने किरदार को निभाते समय आने वाली चुनौतियों के बारे में बात करते हुए वैशाली ने कहा, ”इस किरदार को निभाते समय मुझे सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि रिया के किरदार को पर्दे पर उतारने के लिए क्या करना चाहिए, क्या नहीं। वह एक मजबूत इरादों वाली लड़की है। वह एक बुरी या नेगेटिव इंसान नहीं है। वह एक पॉजिटिव और अच्छी लड़की है।”

उन्होंने आगे कहा, ”रिया जिस तरह से अपने विचार रखती है, उससे दूसरों को बुरा लग सकता है। मजबूत राय रखने और नेगेटिव दिखने के बीच बेहद बारीक अंतर होता है। यह मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती थी, खासकर शुरुआत में। अब, मैं किरदार में अच्छी तरह से घुल-मिल गई हूं, और यह अब मेरे लिए आसान है। रिया हालातों के अनुसार अपनी प्रतिक्रिया देती है। अब यह देखना बाकी है कि जब वह परेश और रेणुका के परिवार में शामिल होगी, तो क्या होगा।”

एक्ट्रेस को उम्मीद है कि लोग उनके किरदार को पसंद करेंगे।

शो में कंवर ढिल्लन ने सचिन का किरदार निभाया है, जो एक टैक्सी ड्राइवर है। वह शादी और प्यार में विश्वास नहीं करता। वहीं नेहा हरसोरा साइली की भूमिका में हैं, जो घर की जिम्मेदार बेटी है और उसके ख्वाब बेहद ऊंचे हैं।

सीरियल में सचिन और साइली के रिश्ते और उनकी तालमेल की कहानी को दिखाया गया है।

इस शो को प्रोड्यूस राहुल कुमार तिवारी ने किया है।

‘उड़ने की आशा’ स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।