ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

0
11

ग्रेटर नोएडा, 27 जून (आईएएनएस)। ग्रेटर नोएडा में गुरुवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने इनके पास से लूट के पांच मोबाइल और अवैध असलहा बरामद किया है। मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि भागने का प्रयास कर रहे दूसरे बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया।

पुलिस इन बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। पुलिस के मुताबिक, थाना बीटा 2 पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में घायल बदमाश समेत दो आरोपी गिरफ्तार हुए हैं।

पुलिस ने इनके कब्जे से लूटे गये पांच मोबाइल, एक तमंचा, दो जिंदा व एक खोखा कारतूस और घटना में इस्तेमाल बाइक बरामद की है।

पुलिस के अनुसार, 27 जून को थाना बीटा 2 पुलिस एनआरआई कट के पास चेकिंग कर रही थी। इसी बीच बाइक सवार दो लोगों को देखकर पुलिस ने रुकने का इशारा किया। लेकिन वह अपनी बाइक को वापस मोड़कर भागने लगे। इसके बाद पुलिस ने इनका पीछा करना शुरू किया।

इसी दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश सुहैब गोली लगने से घायल हो गया। जबकि भागने का प्रयास कर रहे उसके साथी फजल को पुलिस ने पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी शातिर अपराधी हैं। यह राह चलते लोगों से मोबाइल फोन लूटने/छीनने की घटना को अंजाम देते हैं।

एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि सुहैब और फजल दोनों बुलंदशहर के निवासी हैं। दोनों शातिर मोबाइल लुटेरे हैं। यह ग्रेटर नोएडा के कई इलाकों में लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस काफी दिनों से इनकी तलाश में थी।