हत्या के आरोपी ने की पुलिस की हिरासत से भागने की कोशिश, मुठभेड़ के बाद फिर गिरफ्तार

0
16

गाजियाबाद, 20 मई (आईएएनएस)। गाजियाबाद पुलिस ने हिरासत से भागने की कोशिश करने वाले एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद फिर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद अवैध शस्त्र की बरामदगी करवाने के लिए ले गई थी जहां उसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद उसे फिर गिरफ्तार कर लिया। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी और निखिल उर्फ काले नाम का बदमाश भी घायल हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, थाना मधुबन बापूधाम पुलिस टीम हत्या के प्रयास के अभियोग में गिरफ्तार दो अभियुक्तों में से एक को घटना में इस्तेमाल अवैध शस्त्र की बरामदगी के लिए ले गई थी। इस दौरान भागने के प्रयास में उसकी पुलिस से मुठभेड़ हुई। पुलिस ने उसके कब्जे से एक अवैध तमंचा, एक खोखा और एक जिन्दा कारतूस बरामद किया है।

एसीपी कवि नगर ने बताया कि 18 मई को अंकित नाम के एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी की कुछ लोगों ने उसे जान से मारने के प्रयास किया है और उस पर फायरिंग भी की है। सूचना के आधार पर पुलिस ने मामल दर्ज कर लिया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। एसीपी के मुताबिक, दोनों बदमाशों को बीती देर रात गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद हथियार की बरामदगी के लिए काले को उस स्थान पर ले जाया गया जहां उसने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। काले ने पुलिस को बताया कि उसने घटना में गोली चलाने के बाद हथियार को दुहाई के जंगल में फेंक दिया था जिसे बरामद करने पुलिस गई थी।