पुलिस मुठभेड़ में दो मांस तस्कर गिरफ्तार, 800 किलो अवैध बरामद मांस भेजा गया लैब

0
8

गाजियाबाद, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। गाजियाबाद के मसूरी थाना पुलिस और दो मांस तस्कर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश गोली लगने के बाद घायल हो गया है। जबकि, दूसरे को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने बदमाशों के पास से एक पिकअप गाड़ी बरामद की है, जिसमें 800 किलो अवैध मांस भरा हुआ था। मांस को परीक्षण के लिए लैब भेजा गया है।

पकड़े गए बदमाशों के पास से दो तमंचा, 3 जिंदा और खोखा कारतूस, एक सफेद रंग की पिकअप, जिससे करीब 800 किलो ग्राम अवैध भैंस का मांस और इसे काटने के उपकरण बरामद किए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक जिला गाजियाबाद के थाना मसूरी इलाके में पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक सफेद रंग की संदिग्ध पिकअप वैन आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने वैन को रोकने का इशारा किया। लेकिन, वैन पुलिस को चकमा देकर भागने लगी और वैन में बैठे बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया।

पुलिस ने दोनों बदमाशों का पीछा किया और जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है और दूसरे को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान शहजाद और सद्दाम के रूप में हुई है। पकड़े गए आरोपी शहजाद पर छह मुकदमे दर्ज हैं। जिनमें से दो मुकदमे गोकशी के हैं। इन दोनों आरोपियों के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।