बिजनौर में दो कारों से 20 लाख 50 हजार रुपये बरामद

0
23

बिजनौर 17 मार्च (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले की कोतवाली शहर पुलिस ने शनिवार-रविवार दरमियानी रात को चेकिंग के दौरान दो कारों से 20 लाख 50 हजार रुपए बरामद किए। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह पैसा चुनाव के लिए था या नहीं। पुलिस के अनुसार, कार चालक नकदी के संबंध में संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। पुलिस ने पूरी रकम जब्त कर ली है और स्टेटिक सर्विलांस टीम को भी बुलाया है।

शनिवार रात कोतवाली शहर थाने की टीम चार भगीरथ गंगा बैराज चौकी पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने दोनों कारों की तलाशी ली और उसमें से 20 लाख 50 हजार रुपये नकद बरामद किए।

स्टेटिक टीम मजिस्ट्रेट विकास कुमार ने बताया कि दोनों वाहनों से 500-500 के नोटों की 41 गड्डियों में 20 लाख 50 हजार रुपये जब्त किए गए। किरतपुर के मोहल्ला महाजनान निवासी पीयुष गोयल की सियाज कार से 15 लाख रुपए और उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल निवासी मनीष कुमार की कार से 5 लाख 50 हजार रुपए बरामद किए गए।

पुलिस ने जब कार सवारों से नकदी के संबंध में विवरण देने के लिए कहा, तो वे संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। नकदी बरामद होने के बाद फ्लाइंग स्क्वाड और आयकर विभाग टीम को बुलाया गया।