टी20 वर्ल्ड कप : मदन लाल शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ जीत का श्रेय बॉलर्स को दिया, बोले- बैटिंग में संभलना पड़ेगा

0
13

नई दिल्ली, 10 जून (आईएएनएस)। भारत-पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 का महामुकाबला रविवार को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस लो स्‍कोरिंग मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्‍तान को 6 रन से हराया। जसप्रीत बुमराह भारत की जीत के हीरो रहे। बुमराह ने चार ओवर में तीन सफलताएं हासिल की।

क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रह चुके पूर्व खिलाड़ी मदन लाल शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को मिली जीत पर बयान दिया।

मदन लाल शर्मा ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने बहुत अच्छा मैच जीता। भारतीय टीम का बहुत ज्यादा स्कोर नहीं था। पाकिस्तान को जीत के लिए 120 रन ही बनाने थे।

मदन लाल शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ जीत का श्रेय बॉलर्स को दिया। उन्होंने कहा मुझे जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या की तारीफ करनी पड़ेगी। हार्दिक पांड्या के चार ओवर मैच में महत्वपूर्ण बन जाते हैं। बाकी स्पिनरों ने भी अच्छी बॉलिंग की है।

इतने कम स्कोर में मैच को जीतना बहुत बड़ी बात है। भारतीय टीम को ये जीता हुआ मैच आगे आने वाले मैचों में बहुत आत्मविश्वास देगा। मैं उम्मीद करता है कि भारत को बैटिंग के मामले में थोड़ा संभलना पड़ेगा। क्योंकि हर बार आप 120 रन पर मैच नहीं जीत सकते। बड़े टूर्नामेंट आपको बॉलर जीताते हैं।

बता दें कि विराट कोहली चार, सूर्यकुमार यादव सात, शिवम दुबे तीन और हार्दिक पांड्या सात रन बनाकर आउट हुए। रवींद्र जडेजा का खाता नहीं खुला और वह पहली गेंद पर ही आउट हो गए। अर्शदीप सिंह ने नौ रन और मोहम्मद सिराज ने नाबाद सात रन बनाकर भारत को किसी तरह 119 तक पहुंचाया। लेकिन अंत में यह स्कोर भारत के लिए मैच विजयी साबित हुआ।