‘अहंकार नहीं होता तो 25 सीट जीतते’, सांसद पप्पू यादव का तेजस्वी पर निशाना

0
25

पटना, 8 जून (आईएएनएस)। बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट ने नवनिर्वाचित सांसद पप्पू यादव पटना से दिल्ली रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि बिहार के युवराज के अंदर अगर अहंकार नहीं होता तो इंडिया गठबंधन प्रदेश की 40 में से 25 सीटों पर जीत दर्ज करती।

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि बिहार में यूपी और महाराष्ट्र की तरह चुनाव क्यों नहीं लड़ा गया। यूपी में अखिलेश यादव, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी लगातार संघर्ष करते हुए नजर आए। जहां-जहां राहुल गांधी अपनी यात्रा में गए हैं वहां के चुनाव का परिणाम देख लीजिए।

उन्होंने कहा कि मीसा भारती के लिए भी राहुल गांधी ने वोट मांगे और वहां का परिणाम आप देख लीजिए। इस दौरान पप्पू यादव ने मधेपुरा, कटिहार, सुपौल, खगड़िया समेत कई सीटों पर इंडिया गठबंधन के हार पर सवाल उठाए। बता दें, पाटलिपुत्र में राहुल गांधी ने राजद प्रत्याशी मीसा भारती के पक्ष में 27 मई को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से उनके पक्ष में मतदन करने की अपील की थी।

उन्होंने आगे कहा कि केंद्र में अब पीएम मोदी की सरकार नहीं, एनडीए की सरकार होगी। नीतीश कुमार और चिराग पासवान के रहमो-करम पर ये सरकार चलेगी, आप चरण पादुका भी कर लिए हैं तो सबसे पहले मैं कहना चाहता हूं कि देश में 69 प्रतिशत आरक्षण लागू करवाइए। दूसरा जाति जनगणना लागू कराइए और तीसरा बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा, बिहार के लिए विशेष पैकेज लीजिए। इसके अलावा बिहार के विकास पर जोर दीजिए और यहां से पलायन कैसे रोका जाए इस पर काम कीजिए।