ग्रेटर नोएडा : सुबह लूटा था सामान से भरा ट्रक, रात में मुठभेड़ में तीन गिरफ्तार, एक फरार

0
11

ग्रेटर नोएडा, 11 जून (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सोमवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए हैं जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, उनका एक साथी मौके से फरार हो गया। इन बदमाशों ने सुबह ही अमेजन वेयरहाउस से सामान लेकर निकले एक ट्रक को लूटा था। उनसे लूट का माल भी बरामद कर लिया गया है।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि 10 जून की सुबह लगभग 9 बजे चार अज्ञात मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने 130 मीटर रोड एमटेक कंपनी के सामने सर्विस रोड के किनारे ड्राइवर से मारपीट कर अमेजन वेयरहाउस सूरजपुर से डिलीवरी के लिए निकले ट्रक को लूट लिया। ट्रक में 26 बंडल मोबाइल और अन्य घरेलू सामान भरे हुए थे।

ड्राइवर ने मालिक के साथ थाना सूरजपुर पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज करवाई थी।

लुटेरे बदमाशों ने लूटा गया सामान एक छोटे पिकअप वैन में भरकर घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर वेटलैंड बफर जोन रोड के किनारे झाड़ियों में छुपा दिया था और दूर से ही उसकी निगरानी कर रहे थे।

रात करीब 10.40 बजे चारों बदमाश लूटा गया माल लेकर निकले थे। रास्ते में थाना ईकोटेक 3 और सूरजपुर थाना की संयुक्त टीम चेकिंग कर रही थी जहां अभियुक्तों ने पुलिस पार्टी पर गोली चला दी। पुलिस द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी। तीनों को वेटलैंड बफर जोन रोड के पास से घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया।

उनका एक साथी मौके से फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए कांबिग की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सचिन उर्फ बिट्टू, राहुल और सन्नी के रूप में हुई है। उनका एक साथी मोनू उर्फ दीपक फरार है।