दुकान के अंदर तमंचा दिखाकर लूटपाट की कोशिश करने वाले तीन शातिर गिरफ्तार

0
16

नोएडा, 31 जनवरी (आईएएनएस)। नोएडा के सेक्टर-73 स्थित सर्फाबाद में रविवार देर रात बाइक सवार दो बदमाशों ने दुकानदार पर फायरिंग कर लूटपाट का प्रयास किया था। 29 जनवरी को पीड़ित दुकानदार सर्फाबाद निवासी प्रताप सिंह ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मुकदमा दर्ज किया गया। टीम गठित की गई और सीसीटीवी कैमरे और मैनुअल इंटेलिजेंस के आधार पर पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया।

इनकी पहचान सिरोज उर्फ फिरोज, नजाकत अली उर्फ राहुल, हसरत अली के रूप में हुई। प्रताप सिंह ने पुलिस को बताया कि वह मूलरुप से जिला हमीरपुर के रहने वाले हैं। वह गांव में परचून की दुकान चलाता है। घटना की रात दुकान के सामने एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति आए। दोनों के पास तमंचे थे।

आरोप है कि तमंचे के बल पर दोनों आरोपियों ने लूटपाट शुरू कर दी। एक आरोपी ने दुकान के गल्ले में रखे रुपए को निकालने का प्रयास किया। उन्होंने तमंचा तानने वाले बदमाश को धक्का देकर शोर मचा दिया। पीड़ित ने देखा कि कुछ दूरी पर दुकान पर अक्सर आने वाला नजाकत उर्फ राहुल निवासी हापुड़ मुंह पर रुमाल रखकर खड़ा था। पीड़ित को देखकर नजाकत घबरा गया और उसका रुमाल नीचे गिर गया और वह भाग गया। दोनों बदमाशों ने भी भागने का प्रयास किया, लेकिन, उनकी बाइक फिसलकर गिर गई।

लोगों ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन, वे बाइक लेकर भाग गए। पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। इसमें एक बदमाश चोरी के दौरान भागा और उसके पैर में चोट भी लगी। इनके पास से पुलिस ने एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।

–आईएएनएस

पीकेटी/एबीएम